जब बिग बॉस कटेस्टेंट ने कहा, तुम लीड मटैरियल हो, बस..शर्ट उपर... जानिए क्या है पूरा मामला

मनोरंजन जगत से जुड़ी एक सामने आने के बाद से सभी हैरान हैं। बता दें कि हाल ही में रियलिटी टेलिविजन शो बिग बॉस शुरू हुआ है। हमेशा की तरह कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने हैं। इसी बीच एक कंटेस्टेंट साजिद खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसके बाद से सभी हैरान है

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मुंबई : मनोरंजन जगत से जुड़ी एक सामने आने के बाद से सभी हैरान हैं। बता दें कि हाल ही में रियलिटी टेलिविजन शो बिग बॉस शुरू हुआ है। हमेशा की तरह कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने हैं। इसी बीच एक कंटेस्टेंट साजिद खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसके बाद से सभी हैरान है। दरअसल, टेलिविजन से जुड़ी एक अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें बॉलीवुड में सेक्सुअली हैरास किया गया था। उन्होंने साजिद खान नाम लेते हुए कहा कि साजिद ने मुझसे एक वाक्या के दौरान कहा कि” तुम्हारी फिगर मैने देखा है। तुम्हारी हाइट- बॉडी बहुत अच्छी है। तुम लीड मटैरियल हो.. बस शर्ट उपर करके अपना पेट दिखाओ, मै तुम्हारी बॉडी देखना चाहता हुं।”

डर गईं थी अभिनेत्री, छोड़ा मुंबई

अभिनेत्री ने बताया कि वह इस वाकये के बाद डर गई थी, मुझे ये सब अजीब लगा, मै ये सोचने लगी कि मुझे एक पिक्चर में काम के लिए ये सब करना पड़ सकता है, मैने अच्छी खासी पढ़ाई की है, मै उसी की बदौलत कुछ करुंगी, मुझे बड़ा स्टार बनने की जरूरत नहीं है। आगे अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि वह टेलिविजन इंडस्ट्री में अच्छा कर रही थी तो लोगों ने सलाह दिया कि सब लोग ऐसे नहीं हैं कुछ और लोगों से मिलो, इसपर अभिनेत्री ने कहा कि वह कुछ और डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर से बात की लेकिन परिणाम अलग नहीं दिखा। अभिनेत्री ने कहा कि उनसे अक्सर एक सवाल पूछा जाता कि उनके उपर वह 500 करोड़ खर्च करेंगें तो बदले में उन्हें क्या मिलेगा। जिसके बाद मै कुछ जवाब नहीं दे पाती। हालांकि कुुछ सालों के बाद मै मुंबई छोड़ बाहर चली गई। अब दोबारा लैटना का इच्छा नहीं करता। 

calender
13 October 2022, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो