क्यों Sarkaru Vaari Paata के निर्देशक परशुराम को मांगनी पड़ी माफी ?

सरकारू वारी पाटा के निर्देशक परशुराम ने हाल ही में सिंहचलम नरसिम्हा स्वामी मंदिर का दौरा किया था। उन्होंने फिल्म में एक संवाद के लिए भक्तों से माफी मांगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सरकारु वारी पाटा के निर्देशक परशुराम ने हाल ही में सिंहचलम नरसिम्हा स्वामी मंदिर का दौरा किया था। उन्होंने फिल्म में एक संवाद के लिए भक्तों से माफी मांगी।

नरसिम्हा स्वामी पर आधारित एक संवाद ने महेश बाबू और अभिनेता समुथिरकानी अभिनीत आमने-सामने के दृश्यों में से एक में विवाद खड़ा कर दिया है। फिल्म समुथिरकानी में प्रतिपक्षी, एक संवाद करता है, जिसमें वह खुद की तुलना एक हिंदू भगवान से करता है।

नायक के साथ टकराव के दौरान खलनायक ने कहते हैं, क्या आपको पता है कि भगवान नरसिंह चंदन के लेप में क्यों ढके हुए हैं, क्योंकि औसत व्यक्ति अपने उग्र रूपम (चरम रूप) को बर्दाश्त नहीं कर सकता।

आप मेरे बेतहाशा संस्करण को बर्दाश्त नहीं कर सकते। एक खलनायक की तुलना एक पवित्र भगवान से किए जाने से भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, और इसलिए विवाद हुआ।

नरसिम्हा स्वामी संवाद के बारे में पूछे जाने पर परशुराम ने कथित तौर पर कहा कि वह नरसिम्हा स्वामी के बहुत बड़े भक्त थे और फिल्म की रिलीज से पहले ही मंदिर गए थे। निर्देशक के अनुसार, उन्होंने यह कहते हुए माफी भी मांगी कि वह भक्तों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं।

calender
23 May 2022, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो