WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग का हुआ धमाकेदार आगाज, कृति-कियारा ने डांस से जीता फैंस का दिल

महिला प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन की शुरुआत हो गई है। मुंबई के दो स्टेडियम डीवाई पाटिल और ब्रेबोर्न में सारे मुकाबले खेले जाएंगे।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन की शुरुआत हो गई है। मुंबई के दो स्टेडियम डीवाई पाटिल और ब्रेबोर्न में सारे मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच गुजरात जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। उससे पहले डीवाई पाटिल स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने परफॉर्म किया।

04/03/2023 07:18:05

एपी ढिल्लों के गानों पर झूमे दर्शक, कियारा-कृति ने डांस से बिखेरा जलवा

महिला प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सैनन के डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके बाद एपी ढिल्लों ने अपने गानों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। ओपनिंग सेरेमनी के आखिरी चरण में WPL की ट्रॉफी का अनावरण किया गया।

04/03/2023 07:12:39

सभी कप्तानों की मौजदूगी में WPL की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

बीसीसीआई के अधिकारियों के बाद अब महिला प्रीमियर लीग की सभी टीमों की कप्तानों को स्टेज पर इनवाइट किया गया है। गुजरात की कप्तान बेथ मूनी, मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर, बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना, यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली और दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग स्टेज पर पहुंची। सभी कप्तानों की मौजूदगी में ट्रॉफी का अनावरण किया गया।

04/03/2023 07:09:13

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और जय शाह को स्टेज पर किया गया इनवाइट

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी स्टेज पर पहुंचे। उनके साथ-साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह को भी स्टेज पर इनवाइट किया गया है। राजीव शुक्ला और अरुण धूमल भी स्टेज पर बुलाए गए हैं।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहीं ये बात-

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग के शुरू होने पर सचिन तेंदुलकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ''याद रखें कि हर बाउंड्री को तोड़कर पार्क के बाहर छक्का लगाया जाएगा, और हर विकेट क्रिकेट में लैंगिक समानता की जीत होगी। आइए उनकी कहानी बनाने वाली अविश्वसनीय महिलाओं का उत्साहवर्धन करें!''

Topics

calender
04 March 2023, 07:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो