Noida में arrest के बाद Youtuber Gaurav Taneja को मिली ज़मानत, Birthday मनाने के चक्कर में हुए थे गिरफ्तार

मशहूर यूट्यूबर फ्लाइंग बीस्ट यानी गौरव तनेजा को ज़मानत मिल गई है. गौरव तनेजा को यूपी की नोएडा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मशहूर यूट्यूबर फ्लाइंग बीस्ट यानी गौरव तनेजा को ज़मानत मिल गई है. गौरव तनेजा को यूपी की नोएडा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल गौरव तनेजा को उनके बर्थ डे के मौके पर नोएडा मेट्रो स्टेशन में अपने फैन्स और फॉलोअर्स की भीड़ इकट्ठा करने की वजह से गिरफ्तार किया गया था.

गौरव ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो स्टेशन पर भीड़ जुटाई थी. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल, लाखों फॉलोअर्स और फैन फॉलोइंग रखने वाले यूट्यूबर गौरव तनेजा ने अपने जन्मदिन को अलग अंदाज़ मे मनाने की कोशिश कीय उन्होंने बर्थ डे पर अपने फॉलोअर्स से नोएडा में एक्वा लाइन के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा होने की अपील की जिसके बाद यूट्यूब स्टार की अपील पर भारी संख्या में लोग जमा होते चले गए और मेट्रो स्टेशन पर अफरा तफरी का हाल हो गया.

बताया जा रहा है कि गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी तनेजा ने कथित तौर पर फॉलोअर्स को जन्मदिन मनाने के लिए इनवाइट भेजा था. जिसके बाद सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर यूट्यूबर से मिलने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. लेकिन बेलगाम भीड़ को देखकर नोएडा सेक्टर 49 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात संभाले और फिर गौरव तनेजा के खिलाफ धारा 144 उल्लंघन और धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर गौरव तनेजा बड़ी तेजी से ट्रेंड करने लगे थे. गौरव तनेजा यू ट्यूब की फेमस शख्सीयत हैं जो कि फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर हैं. गौरव तनेजा एक फिटनेस ब्लॉगर हैं और यूट्यूब पर फिटनेस से संबंधित वीडियो पोस्ट करते हैं. इसके अलावा हर रोज लाइव ब्लॉग और लाइव स्ट्रीम से भी अपने फैन्स से जुड़ते हैं. यूट्यूब में गौरव तनेजा के 70 लाख से ज्यादा सब्सक्राइब रस है और इंस्टाग्राम में 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है.

calender
10 July 2022, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो