'अपनी बेस्ट जिंदगी जी रही हूं'- बबीता, टप्पू संग सगाई की खबरों को बताया अफवाह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी को सुर्खियों देखा है. रिपोर्ट्स आईं कीं उन्होंने सीक्रेटली राज अनादकट संग सगाई कर ली है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Munmun Dutta Post:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता हमेंशा की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बुधवार को सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई थी कि मुनमुन दत्ता ने टप्पू से सगाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया कि मुनमुन ने शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई. हर कोई बबीता जी और टप्पू की सगाई की बात कर रहे थे. जिसके बाद मुनमुन और राज दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इन अफवाहों को खारिज कर दिया था. सगाई की अफवाह को खारिज करने के बाद मुनमुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

मुनुमुन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज के साथ मुनमुन ने कैपसन में लिखा है जिसने सभी की बोलती बंद कर दी है. फोटोज में मुनमुन अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

पोस्ट में क्या लिखा

मुनमुन ने अपने इस्टाग्राम पर  फोटोज शेयर करते हुए लिखा- अपनी बेस्ट लाइफ जी रही हूं. अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप और फोटोशूट की फोटोज का आखिरी सेट शेयर कर रही हूं. फोटोज में मुनमुन न्यूयॉर्क की सड़कों पर पोज देती नजर आ रही हैं जिसमें उन्होंने ग्रे शर्ट के साथ ऑरेंज ट्राउजर पहना हुआ है.

सगाई की खबर फर्जी

मुनमुन ने अपनी सगाई राज के साथ को अफवाह बताया. जिसमें उन्होंने कहा- ये बेहूदा और फर्जी बात है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं बार-बार इस तरह की खबरों पर एनर्जी नहीं बर्बाद करना चाहती हूं.

राज ने किया पोस्ट

राज अनादकट ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके सगाई की अफवाह को खारिज किया था. उन्होंने लिखा- हैलो एव्रीवन, आप सभी को क्लियर करना चाहता हूं कि जो सोशल मीडिया पर आप न्यूज देख रहे हैं वो झूठी है. 
 

calender
14 March 2024, 09:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो