'जब मैं कपड़े बदल रही थी'.. ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी पिछले कई महीनों से डिप्रेशन और चिंता से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए एक बड़ा खुलासा किया है. कृष्णा मुखर्जी ने एक शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि उन्होंने उनके साथ क्या किया.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

ये है मोहब्बते से लोकप्रियता हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शो के मेकर्स पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनेत्री फिलहाल डेली सोप 'शुभ शगुन' में शहजादा धामी के साथ नजर आ रही हैं. फिलहाल शो की शूटिंग पूरी करने के बाद टेलीविजन से ब्रेक पर हैं.कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'शुभ शगुन' के सेट पर अपने अनुभव के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा साझा किया. उन्होंने खुलासा किया कि शो के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण वह अवसाद और चिंता से पीड़ित थीं.

पोस्ट में एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले खुलासे किए

इतना ही नहीं, अपने लंबे पोस्ट में एक्ट्रेस ने कुछ परेशान करने वाली बातें भी शेयर कीं. एक्ट्रेस ने कहा कि शो के सेट पर उन्हें परेशान किया गया. 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने भी मेकअप रूम में बंद होने की घटना के बारे में खुलासा किया और कहा कि उन्हें पिछले 5 महीनों से किए गए काम के लिए भुगतान नहीं किया गया है. इतना ही नहीं कृष्णा ने प्रोड्यूसर से मिल रही धमकियों के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें बोलने से डर लगता है. वह आगे कहती हैं कि वह अब सुरक्षित महसूस नहीं करतीं और कोई शो न करने को लेकर अपने डर का भी खुलासा करती हैं.

सेट पर कृष्णा मुखर्जी को किया गया परेशान 

कृष्णा ने आगे कहा, 'मैं शो बिल्कुल नहीं करना चाहता थी, लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया. प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया है. यहां तक ​​कि एक बार उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया था क्योंकि मैं बीमार थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया था. क्योंकि उन्होंने मुझे मेरे काम के लिए कोई शुल्क नहीं दिया और जब मैं बीमार होती थी और अंदर होती थी तो वे मेरे मेकअप रूम का दरवाजा खटखटाते थे जैसे कि वे उसे तोड़ने जा रहे हों, तब भी जब मैं अंदर कपड़े बदल रही होती थी. कृष्णा मुखर्जी ने आगे लिखा, 'उन्होंने मुझे पांच महीने से पैसे नहीं दिए हैं. ये वाकई बहुत बड़ी रकम है.

calender
27 April 2024, 09:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो