आज दीपक के संग साथ फैरे लेंगी आरती, क्या शादी में शामिल होंगे मामा गोविंदा?

टीवी अभिनेत्री आरती सिंह की 25 अप्रैल यानि की आज शादी होने वाली है, आज शाम सात बजे दीपक बारात लेकर आरती के संग जाएंगी.

JBT Desk
JBT Desk

Arti Singh Wedding: टीवी अभिनेत्री और बिग बास-13 फेम आरती सिंह की आज दीपक की हो जाएंगी. आज शाम बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेंगी. शाम 7 बजे दीपक बरात लेकर आएंगे.  मुंबई के इस्कान मंदिर में दोनों शादी करेगें. दोनों अपनी शादी में हल्दी और महंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दोनों को लोगों ने कई सारी बधाईयां दी है. 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर 

शादी के समारोह के दौरान आरती के भाई- भाभी अभिनेता  कृष्णा अभिषेक और अभिनेत्री कश्मीरा शाह उनके साथ नजर आए है. दोनों की ये अरेंज मैरिज है  दोनों मैचमेकर के जरिए मिले थे, जो उनके करीबी थे. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, फिर पिछले साल नवंबर में आरती ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया.  दीपक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं. आरती ने अपनी शादी से जुड़ी सारी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

क्या शादी में आएंगे मामा गोविंदा

मंगलवार शाम को संगीत समारोह में टीवी इंडस्ट्री से उनके दोस्त और कई सारे कलाकार शामिल हुए, जिसमें  अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, युविका चौधरी, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा समेत कई सारे कलाकार मौजूद थे. हालांकि तीनों समारोह में आरती के मामा गोविंदा  और उनके परिवार का कोईइ सदस्य शामिल नहीं हुआ. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि शादी में अभिनेता गोविंदा और उनका परिवार शामिल होगा. 

calender
25 April 2024, 06:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो