Akanksha-Jay Hadid liplock: बिग बॉस के घर में जय हदीद के साथ लिप किस करने पर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स दिया जवाब...

Akanksha puri-Jay Hadid kiss:सलमान खान की कंट्रोवर्सी  शो बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों लिप किस की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है.  बिग बॉस के घर में रहने के लिए  कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हथकंडे अपना रहे हैं.  हाल ही में आकांक्षा पुरी और जद हदीद के बीच किस सीन को दिखाया गया जिसके बाद दोनों को काफी ट्रोल किया जा रहा है. अब एक्ट्रेस की टीम ने उनकी तरफ से ट्रोलर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Akanksha puri-Jay Hadid lip kiss: बिग बॉस ओटीटी 2' में सभी हदें पार होती आ रही हैं. बिग बॉस के घर में कई प्रेम कहानियों को दिखाया गया है. कई सीजन ऐसे भी  जिसमें कंटेस्टेंट की शादी तक दिखाई गई है.  लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में सभी मर्यादा का हदे पार हो गई है. दरअसल जियो सिनेमा पर प्रसारित शो बिग बॉस ओटीटी 2 में एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और मॉडल जय हदीद के बीच 30 सेकेंड का लिप लॉक देखने को मिला. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रोल के बाद आकांक्षी पूरी की टीम ने दिया जवाब-

सोशल मीडिया पर इन दिनों आकांक्षा और जय हदीद की लिप किसिंग सुर्खियों में बनी हुई है. आकांक्षा को सोशल मीडिया पर कई यूजर ने खरी खोटी सुनाई है. यहां तक कि सलमना खान को भी इन मामले में घसीटा गया है. दरअसल, कई लोगों का कहना है कि सलमान खान  अपने शो बिग बॉस को प्रमोट करने के लिए टेलीविजन पर ऐसे सीन दिखा रहे हैं.  इस बीच आकांक्षा पूरी की ओर से इस मामले में चुप्पी तोड़ी है.

एक्ट्रेस के ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल पर किसिंग मामले में अपना पक्ष रखा है.आकांक्षा के ट्विटर हैंडर पर लिखा है- "जिस किस को लेकर इतना हंगामा हो रहा है, उसे करने के बाद वो कांप रही थीं, सिर्फ वही इस बात को समझ सकती हूं जो उस पोजिशन में था, उन्होंने उसी समय ये साफ कर दिया कि हम एक्ट्रेस हैं और यह सब फिल्मों के लिए भी करते हैं.  उन्हें लगा यह टास्क है लेकिन फिर भी लोग उनके पीठ पीछे बातें कर रहे हैं".

ट्विट में आगे लिखा है- "उन्होंवे टास्क पुरा करने के लिए चार कच्चे अंडे खाए लेकिन उस पर किसी ने बात नहीं की, यह सब एक टास्क के लिए किया गया था, और हमे प्राउड है कि  जिस तरह से हमारी # Teekhipuri ने टास्क पूरा किया, इस टास्क के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया, खैर दुनिया तो ऐसी ही हैं, अगर आप सही सोच के भी अपना काम करोगो तो भी लोग आपको जज करेंगे. लेकिन #Akankshapuri उनकी सोच से काफी ऊपर हैं, वो एक क्वीन हैं ".
 

 

calender
01 July 2023, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो