Akshay Kumar In Mahakal: अक्षय कुमार ने अपने 56वां जन्मदिन पर किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल

Akshay kumar In Mahakal: अक्षय कुमार का आज 56वां जन्मदिन है इस खास मौके पर एक्टर ने अपने परिवार के साथ मिलकर उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए गए हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Akshay Kumar In Mahakal: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार आज सुबह उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे. इस यात्रा में उनके साथ उनके परिवार के सभी लोग शामिल हुए साथ ही एक्टर महाकाल की आरती और भस्म लगाने के लिए मौजूद हुए. उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन के साथ भगवान महाकालेश्वर के दरबार में शनिवार सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल हुए.

क्रिकेटर शिखर धवन के साथ भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर भारतीय टीम की जीत और देश की उन्नति व तरक्की के लिए प्रार्थना की. अक्षय कुमार ने भगवान महाकाल के दरबार में सबसे आगे बैठकर भस्म आरती में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया, क्रिकेटर शिखर धवन ने भी भस्म आरती में शामिल होकर भारतीय टीम की जीत की प्रार्थना की.

अक्षय कुमार ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा है कि उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति की प्रार्थना की है. जब उनसे क्रिकेट के वर्ल्डकप को लेकर कुछ सवाल किए तो उन्होंने कहा भगवान के सामने तो ये सभी चीजे छोटी हैं.

परिवार के साथ पहुंचे मंदिर

अक्षय कुमार विश्व प्रसिद्ध श्री महाकाल के मंदिर में करीब 4:00 बजे अपने परिवार के साथ दर्शन करने के लिए पहुंचे. भस्म आरती में अक्षय कुमार और उनका बेटा परम्परागत वेश भूषा में नजर आए, अक्षय धोती सोला में तो आराव सफेद कुर्ते और पजामे में नजर आएं. उसके बाद सभी शिव आराधना में लीन दिखाई दिए. पुजारी आशीष गुरु ने पूजा-अर्चना करवाई. पुजारी ने बताया की अक्षय कुमार ने देश की उन्नति के लिए प्रार्थना की.

calender
09 September 2023, 10:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो