Abu Dhabi Hindu Temple: अक्षय कुमार पहुंचे अबू धाबी, यूएई के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन

Abu Dhabi Hindu Temple: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बुधवार को अबू धाबी में बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) हिंदू मंदिर का दर्शन करने पहुंचे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Abu Dhabi Hindu Temple: बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम फेमस अक्षय कुमार बुधवार को अबू धाबी में बोचासनवासी अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) हिंदू मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान भारतीय हस्तियों में ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार शंकर महादेवन भी इस कार्यक्रम में नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें यूएई के बीएपीएस हिंदू मंदिर में पहुंचते देखा जा सकता है. उनके साथ भारी सुरक्षा घेरा है. इस मौके पर वह हल्का कुर्ता पहने नजर आए.

अक्षय अली अब्बास जफर की एक्शन कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग विदेश में कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन स्टंट करते हुए एक तस्वीर भी साझा की. जिस पर अक्षय कुमार की वाइफ और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज लगाकर लिखा, अक्षय यह खास दिन उस शख्स के साथ बिता रहे हैं जिसे वह उनसे भी ज्यादा प्यार करते हैं.

राम मंदिर अभिषेक से चूके अक्षय!

एक्टर अक्षय कुमार बीते माह जॉर्डन में अपनी आगामी फिल्म को लेकर शूटिंग कर रहे थे, इसलिए वह 22 जनवरी 2024 को  उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं पहुंच पाए थे. उन्होंने उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर लोगों को राम मंदिर की शुभकामनाएं दी थी. इस वीडियो में उनके साथ बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ भी थे.

BAPS में अन्य हस्तियां

आज संयुक्त अरब अमीरात में बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन में भाग लेने वाली अन्य हस्तियों में संगीतकार और गायक शंकर महादेवन भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने फ्यूजन बैंड शक्ति के हिस्से के रूप में इस महीने ग्रैमी पुरस्कार जीता है. उद्घाटन से पहले, शंकर ने मीडिया से बात करते हुए बताया, "यह भारत और दुनिया भर के सभी भारतीयों के लिए बेहद खुशी का क्षण है. 

calender
14 February 2024, 11:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो