Amitab Bachchan: Project K के सेट से लीक हुआ बिग बी का जबरदस्त लुक, instant लुक में देख दर्शकों की बढ़ी एक्साइटमेंट

Amitabh Bachchan: मनोरंजन जगत के जानी मानी हस्तियों के लिस्ट में शुमार अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'Project K' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में बिग बी के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया जो चर्चे में बना हुआ है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Project K : पैन इंडिया स्टार प्रभास की हालिया में रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' भले ही दर्शकों को खास पसंद नहीं आई हैं लेकिन उनका स्टारडम अभी भी कम नहीं हुआ है। इन सब के बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। इन दिनों प्रभास अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी है। हाल ही में प्रोजेक्ट के के सेट से महानायक अमिताभ बच्चन का एक शानदार लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'Project K' से लीक हुआ अमिताभ बच्चन का इंस्टेंट लुक

'Project K' से लीक हुआ बिग बी का ये लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वायरल फोटो में अमिताभ बच्चन लंबे सफेद बाल में उनका चेहरा काफी अलग नजर आ रहा है। अमिताभ बच्चन का ये इंस्टेंट लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- अमिताभ सर का लुक इंस्टेंट है, वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है अमिताभ सर लुक अदभूत है।

'Project K' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे बिग बी

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म 'Project K' की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बिग बी को स्टंट शीन करते वक्त रिब में चोट लग गई थी जिसके वजह से वह काफी ज्यादा चोटिल हो गए थे। हालांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ये लुक जमकर वायरल हो रहा है।

calender
23 June 2023, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो