Animal VS Sam Bahadur Bo Collection Day: रणबीर के आगे नहीं चला पाए विक्की कौशल अपना जादू, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Animal VS Sam Bahadur Bo Collection Day: रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार रही है. इस फिल्म के आगे विक्की कौशल की फिल्म दब गई है.बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक दे चुकी हैं.

Animal VS Sam Bahadur Bo Collection Day: रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक दे चुकी हैं. दोनों फिल्मों को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया.  एक तरह जहां एनिमल में रणबीर कपूर के एक्शन अवतार की चर्चा हो रही है तो वहीं विक्की कौशल ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. अब एनिमल और सैम बहादुर के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है. 

थिएटर्स में ऑडियंस की भीड़

एनिमल के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का क्रेज सातवें आसमान पर था. इसी के चलते फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी की गई थी. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 33 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था. तो वहीं जब यह फिल्म बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसे देखने के लिए थिएटर्स में ऑडियंस की भीड़ उमड़ पड़ी.

एनिमल की ओपनिंग हुई धुंआधार

इसी के साथ एनिमल की ओपनिंग धुंआधार रही. यदि एनिमल की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सभी भाषाओं में 61 करोड़ का कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा का रहा है. इसी के साथ एनिमल के पठान, गदर 2 और टाइगर 3 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है.

विक्की कौशल की फिल्म को लेकर फैंस को उम्मीद

विक्की कौशल की सैम बहादुर को भी तारीफ मिली हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की एनिमल खूब छा रही है. ऐसे में विक्की कौशल की सैम बहादुर दब चुकी है. कमाई की बात करें तो सैम बहादूर की ओपनिंग धीमी पड़ गई है. ये फिल्म डबल डिजिट में कलेक्शन नहीं कर पाई और इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.50 करोड़ से खाता खोला है. फैंस का कहना है कि आने वाले दिनों में विक्की कौशल की फिल्म धुंआधार कमाई कर पायेगी.

calender
02 December 2023, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो