Animal Worldwide Collection: ओपनिंग डे पर एनिमल' ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, जानिए रणबीर कपूर की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Animal Worldwide Collection: बॉलीवुड स्टार रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिन यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Animal Worldwide Collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को देश ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म बीते दिन यानी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

संदीप रेड्डी निर्देशीत फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि ग्लोबल पर बंपर ओपनिंग की है. इतना ही नहीं यह फिल्म नॉन हॉलीडे पर सबसे बड़ी ओपनर बनकर इतिहास रच दिया है. तो चलिए जानते है कि, फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.

पहले दिन एनिमल ने की ताबड़तोड़ कमाई-

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का खुमार पूरी दुनिया के सिर चढ़ कर बोल रहा है. जी हां फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि ओवरसीज में भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया है. फिल्म मेकर्स ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया है कि, एनिमल ने वर्ल्डवाइड में 116 करोड़ की दमदार ओपनिंग की है. 

ओपनिंग डे पर एनिमल ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड-

रणबीर कपूर की एक्शन-थ्रिलर और इमोशन से भरपूर फिल्म एनिमल को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर का एक्शन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर कमाई की है. खास बात यह है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि, पठान ने वर्ल्डवाइड में 106 करोड़ का कलेक्शन किया था.

calender
02 December 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो