AR Rahman ने पत्नी सायरा को हिंदी में स्पीच देने से किया मना, वीडियो वायरल

AR Rahman Viral Video:सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर ए आर रहमान का एक वीडियो खूब सुर्खियां में बटोर रहा है,इस वीडियो में सिंगर अपनी पत्नी सायरा को हिंदी में स्पीच देने से मना कर रहें हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

AR Rahman Viral Video: हाल ही में ऑस्कर विनिंग और मशहूर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा के साथ अवॉर्ड लेते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान वह अपनी पत्नी को हिंदी में बात न करके तमिल में बात करनेको कहते हैं।

जब रहमान ने पत्नी सायरा को तमिल में बात करने को कहा 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो क्ल्पि में आप देख सकते हैं कि जब उनकी पत्नी सायरा बानो को स्पीच देने के लिए माइक दिया जाता है तो उन्हें ए आर रहमान कहते है कि तमिल भाषा में बात करें, इस वीडियो में सिंगर आगे कहते हैं कि, 'मैं अपने इंटरव्यू को दोबारा देखना पसंद नहीं करता हूं लेकिन मेरी पत्नी मेरा इंटरव्यू बार-बार देखती रहती है क्योंकि उनको मेरी आवाज़ बेहद पसंद है' इस बात को सुनते ही सायरा शर्माने लगती है और जब उन्हें माइक बोलने के लिए दिया जाता है तो रहमान अपनी पत्नी से कहते है 'हिंदी में नहीं तमिल भाषा में बोलना' इस बात को सुनकर इवेंट में बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं।

रहमान द्वार तमिल में बात करने पर सायरा का रिएक्शन 

दरअसल सायरा को तमिल भाषा ठीक ढंग से नहीं आती है इसलिए उन्होंने अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते हुए कहा- 'सभी को गुड इवनिंग, माफी चाहूंगी, मैं तमिल में अच्छे से नहीं बोल पाती हूं इसलिए मुझे करें, मैं बहुत बहुत उत्साहित और खुश हूं क्योंकि उनकी आवाज को मैं पसंद करती हूं, मुझे उनकी आवाज से प्यार है बस मुझे यही कहना है'।

यहां देखे वीडियो 

आपको बता दें कि ए आर रहमान हमेशा से तमिल भाषा को महत्व देते आए हैं। इससे पहले भी एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हिंदी में बोले जाने पर मंच से चले गए थे फिर बाद अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वो मजाक में कह रहे थें। 

1995 में सायरा से रचाई शादी 

एआर रहमान ने 1995 में सायरा बानो से शादी रचाई थी, दोनों के तीन बच्चे भी है जिनका नाम खतीजा, रहमान और अमीन है। 

calender
27 April 2023, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो