Baby john Teaser Out: वरुण धवन की फिल्म Baby john की धमाकेदार टीजर आउट, रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

Baby john Teaser Out: वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म Baby john का धमाकेदार टीजर आज रिलीज किया गया है. टीजर में वरुण धवन खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Varun Dhawan Baby john Teaser Out: वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म Baby john का शानदार टीजर रिलीज हो गया है. टीजर के साथ साथ फिल्म मेकर्स ने फिल्म  का टाइटल भी रिवील कर दिया है. इसके अलावा वरुण धवन के फर्स्ट लुक और रिलीज की डेट भी जारी कर दी गई है. फिल्म के टीजर वीडियो में वरुण एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. उनके एक्शन और तेवर से साफ पता चला रहा है कि, ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म साबित होगी.

वरुण धवन की फिल्म का टाइटल बदलकर अब 'बेबी जॉन' कर दिया गया है हालांकि इससे पहले फिल्म का नाम VD 18 था. 5 फरवरी को मशहूर फिल्म मेकर एटली ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म का धांसू पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म का नाम रिवील किया है. इस पोस्टर में वरुण धवन हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं इसके कैप्शन में लिखा है, 'साल 2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर का अनावरण बेबी जॉन'. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी रिलीज किया है जो बेहद धमाकेदार है.

फिल्म के टीजर में खूंखार दिखे वरुण धवन-

Baby john का टीज़र एक मिनट पांच सेकेंड का है जो रोंगटे खड़े देने वाला है. टीजर वीडियो में वरुण धवन एक नए अंदाज में नजर आ रहे है. फिल्म में 'बेबी जॉन' के किरादर निभा रहे वरुण धवन के चारों तरफ आग और हथियार नजर आ रहे हैं. टीजर का एक-एक सीन काफी दिलचस्प है जिसे देखने के बाद आपका भी मन फिल्म देखने को मजबूर हो जाएगा.

कब रिलीज होगी बेबी जॉन-

वरुण धवन की आगामी फिल्म बेबी जॉन 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश और वमिका गब्बी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में वरुण धवन का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा जो इससे पहले शायद ही आपने कभी देखा होगा.

calender
05 February 2024, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो