Badshah & BTS Army: बादशाह के नए गाने पर भड़के BTS आर्मी, अपमान करने का लगाया आरोप

Badshah Troll by BTS Army: बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर बादशाह ने हाल ही में अपना एक नया रैप सॉन्ग रिलीज किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं हालांकि इस बीच गाने को लेकर BTS आर्मी ने बादशाह पर अपमान करने का आरोप लगाया है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Badshah & BTS Army:  रैपर बादशाह ने हाल ही में फिल्म 'बल्डी डैडी' के लिए एक गाना गाया है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि यह गाना बवाल की वजह बन गया है। दरअसल, इस गाने को बोल को लेकर कोरियन बैंड BTS के फैंस भड़क गए हैं जिसके बाद उन्होंने रैपर पर बैंड के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया है।

क्या है मामला-

बादशाह अपने लेटेस्ट सॉन्ग, ‘'हाय नी तेरे नखरे’' को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, इस गाने के बोल, 'हाय नी तेरे नखरे, ये ऐसे दीवा, तुझे हैंडल नहीं कर सकता, कोई मेरे सिवा प्लेलिस्ट बैंड बन्नी बीटीएस बीबा, हर रात बियर पीनी है तुझे किबा’  में बीबा शब्द को लेकर बीटीएस आर्मी ने नाराजगी जाहिर की है। बीटीएस फैंस के मुताबिक बीबा शब्द का अर्थ सुंदर महिला है। वही इस गाने में BTS के साथ इस शब्द को जोड़कर प्रशंसकों को निराश कर दिया है।

बादशाह हो रहे ट्रोल- 

बीटीएस फैन इस गाने को लेकर बादशाह को काफी ट्रोल कर रहे हैं और उनपर तरह-तरहकी प्रतिक्रियाएं भी दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, बादशाह आपकी हिम्मत कैसे हुई 'ब्लडी डैडी' में अपने गाने के बोकार बोल के साथ बीटीएस की अपमान करने की, मुझे पताहै कि आप उनसे जलते हैं क्योंकि आप उनके जैसे कभी नहीं बन सकते, लेकिन कम से कमउनकी इज्जत तो कर सकते हैं। आपको बता दें कि कई बीटीएस फैंस गाने के बोल को बदलने की मांग कर रहे हैं।

कौन है बीटीएस बैंड

बीटीएस बैंड एक कोरियन बॉय का बैंड है जो दुनियाभर में छाया हुआ है। बीटीएस की दुनियाभर में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बैंड में जिन, वी, जंगकुक, जिमिन,जे-होप, सुगा और आरएम शामिल हैं। 

calender
22 June 2023, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो