Bawaal Trailer Out: फुल बवाल के साथ रिलीज हुआ 'बवाल' का ट्रेलर, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री जबरदस्त

Bawaal Trailer Release: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म  'बवाल' का एकदम बवाल ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म की धांसू ट्रेलर  अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई है.  ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bawaal Trailer Out: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म 'बवाल' का ट्रेलर आज लॉन्च  हो चुका है. इस फिल्म में पर्दे पर दर्शकों को एक नई जोड़ी देखने को मिल रही है. इस फिल्म को 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस बीच फिल्म मेकर्स ने 'बवाल' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

इस फिल्म के ट्रेलर में वरुण और जाह्नवी कपूर के बीच दिखाई गई प्रेम कहानी को वर्ल्ड वॉर 2 से जोड़ा गया है जो अपने आप में काफी दिलचस्प है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की लव स्टोरी आगे चलकर बवाल का रूप ले लेती है जो दर्शकों को काफी एंटरटेन करेगा. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी रोचक और अलग है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों मे काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

यहां देखें ट्रेलर-



'बवाल' फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. नितेश तिवारी को सुपरस्टार आमिर खान के साथ दंगल और सुशांत सिंह राजपूत की स्टारर फिल्म छिछोरे जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म दे चुके हैं. इस बीच दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प और अलग कहानी पर बनी फिल्म  'बवाल'  लेकर आ रहे हैं जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने को मिलेगी.
 

calender
09 July 2023, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो