Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ में हुई लड़ाई, बिग बॉस बोले- प्यार अच्छे-अच्छों का जीना मुश्किल....  

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के घर में अब ईशा और समर्थ के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है. वहीं अभिषेक समर्थ को शांत कराते हुए कहते हैं कि, ईशा में ऐसे क्या है जो सबको प्यार हो जाता है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई देखने को मिली थी वहीं अब ईशा के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ के साथ किसी बात को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिला है. दरअसल, बिग बॉस 17 का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है है जिसमें समरथ ईशा पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में समर्थ कहते हैं कि, ईशा कुछ बात समझती नहीं है. बेवकूफ लड़की इसके बाद समर्थ ईशा के हाथ में जो गिलास होता है उसे गुस्से में गिरा देते हैं. वहीं इसके बाद ईशा समर्थ से कहती है, ये जो तूने किया है न मुझे इस बिहेवियर से दिक्कत है. अगर तू ये आगे भी करने वाला है तो बता दें मैं यहीं अभी सब खत्म कर देती हूं.

जिसके बाद समर्थ इमोशनल दिखते हैं. वो रोते नजर आते हैं तो अभिषेक जाकर चुप कराते हैं ऐसा लग रहा है कि, अभिषेक और समर्थ एक टीम में आ गए हैं. प्रोमो वीडियो में अभिषेक समर्थ से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, इसमें ऐसा क्या है जो सबको इससे प्यार हो जाता है. अभिषेक की ये बात सुनकर समर्थ हंसने लगते हैं. कलर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- किसी ने सच कहा कि, प्यार कर देता है. अच्छे-अच्छों का जीना मुश्किल कर देता है.

आपको बता दें कि, अभिषेक और ईशा पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन ईशा ने ये रिश्ता खत्म कर दिया था. अभिषेक से रिश्ता खत्म होने के बाद ईशा समर्थ ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है जब समर्थ शो में आए तो खूब बवाल देखने को मिला था. पहले तो ईशा समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने के लिए तैयार ही नहीं हो रही थी हालांकि घर वालों के समझाने के बाद ईशा ने स्वीकार कर लिया. वहीं अब आने वाले एपिसोड में ईशा और समर्थ के बीच अनबन देखने को मिलेगी.

calender
02 November 2023, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो