जन्मदिन विशेष : प्रीति जिंटा का 13 साल की उम्र में तबाह हुआ बचपन,आज करोड़ों की हैं मालकिन

जन्मदिन विशेष: प्रीति जिंटा का जन्म 31 जनवरी 1975 में हुआ था. उन्होंने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाई है. इसके साथ ही प्रीति जिंटा का 13 साल की उम्र में बेहद खतरानार हादसे का शिकार हुई थीं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

जन्मदिन विशेष : प्रीति जिंटा का जन्म 31 जनवरी 1975 में हिमाचल प्रदेश में हुआ था. चुलबुली मुस्कान और डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बॉलीवुड में जाना माना नाम है.हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस शाह रुख खान से लेकर सभी बड़े सितारों के साथ उन्होंने काम किया है. प्रीति जिंटा के करियर की पहली फिल्म 'दिल से' थी. इसके साथ ही वे बॉलीवुड में 25 साल से ज्यादा का वक्त पूरा कर चुकी हैं. लेकिन प्रीति के बॉलीवुड के करियर से दूर रह कर भी करोंड़ो रुपये की मालकिन हैं. वहीं प्रीति ने 13 साल की उम्र में बेहद खतरनाक हादसे की शिकार भी हुई थीं. 

कार एक्सीडेंट में खतरनाक हादसा

प्रीति जिंटा जब वो 13 साल की थीं, तब एक बेहद खतरनाक कार एक्सीडेंट में उनके पिता दुर्गानंद जिंटा का निधन हो गया था. वहीं, उनकी मां भी बुरी तरह से घायल हो गई थीं जिसके दो साल तक बिस्तर पर ही रही थीं, उसके बाद प्रीति जब 15 साल की थीं तो उनकी मां का भी निधन हो गया था, जिसकी वजह से प्रीति का बचपन बेहद ही मुश्किलों से भरा था. 

प्रीति जिंटा की नेट वर्थ

प्रीति जिंटा की शादी जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजिल्स में हुई थीं. प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूर रहकर एक्ट्रेस की नेट वर्थ चौंकाने वाली हैं. लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीति जिंटा की नेट वर्थ लगभग 183 करोड़ है, इसके अलावा प्रीति एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन भी हैं. वहीं शादी के बाद एक्ट्रेस अमेरिका में बेहद ही आलीशान घर में रहती हैं. 

प्रीति की कमाई करोड़ो में

आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालकिन होने के अलावा प्रीति जिंटा भी एक सुपरस्टार हैं. इसके अलावा वो ब्रांड एंडॉर्समेंट भी करती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस 11 मिलियन फॉलोअर्स लिखी हैं, ऐसे में एक एंडोर्समेंट के लिए प्रीति करीब 1.5 करोड़ चार्ज लेती हैं

calender
31 January 2024, 09:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो