जन्मदिन विशेष: रिया चक्रवर्ती को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

जन्मदिन विशेष: आज सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर उनको याद किया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

जन्मदिन विशेष: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. रिया पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर उन पर काला जादू करने तक के गंभीर आरोप लगे थे. वहीं, अब तीन साल बाद रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े खुलासे किए हैं, वह अपने ऊपर लगे आरोपों का बेबाकी से जवाब देती भी नजर आ चुकी हैं. 21 जनवरी को सुशांत एक बार फिर से लोगों को याद आ गए हैं, क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. इस मौके पर रिया ने भी उनको याद करते हुए एक पोस्ट किया है. 

रिया को आई सुशांत की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की एक हंसती हुई फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के साथ रिया ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी सुशांत के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

सुशांत की मौत कैसे हुई? 

14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वेस्ट में एक सुशांत सिंह राजपूत की लाश मिली. एक्टर का शव उनके कमरे से ही बरामद हुआ था.मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया तो एक्टर के परिवार वालों ने इसे हत्या बताया. 

मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, एनसीबी, ईडी और सीबीआई समेत कुल पांच एजेंसियों ने भी मामले की जांच की. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई. 

रिया पर लगे आरोप 

रिया चक्रवर्ती तब सुर्खियों में आईं जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2020 की मौत हो गई. कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगने के बाद सुशांत का जीवन उलट-पुलट हो गया. बाद में, उन्हें सुशांत की मौत की जांच के दौरान ड्रग से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था. सुशांत को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद वह मुंबई की भायखला जेल से बाहर आईं.

काला जादू करती थीं रिया?

जब सुशांत की मौत हुई तो रिया चक्रवर्ती पर तमाम आरोप लगे. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करने का भी इल्जाम उनपर लगा था जिसपर उन्होंने खुलकर बात की. रिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मुझे डायन कहलाना पसंद है. यह दिलचस्प है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पुराने समय में डायन कौन थी? डायन एक ऐसी महिला थी जो पितृसत्तात्मक समाज की राय में विश्वास नहीं करती थी जो लोकप्रिय राय के खिलाफ थी. शायद मैं वही हूं, शायद मैं डायन हूं. शायद मैं काला जादू करना जानती हूं.'

calender
21 January 2024, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो