सलमान खान और अक्षय कुमार की दरियादिली के कायल हुए ये एक्टर, कहानी सुनकर आपकी भी भर आएंगी आंखे

राजेश शर्मा ने अपनी फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर‘ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। एक्टर ने हाल में ही ऐसे कई बातों को खुलासा किया है जिसे सुनकर आप की आंखें भर आएंगी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्टर राजेश शर्मा ने कई खुलासे किए हैं।

राजेश शर्मा ने अपनी फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर‘ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। राजेश शर्मा फिल्म के जाने माने एक्टरों में से एक हैं जो कभी अपना पेट भरने लिए टैक्सी दिन रात चलाया करते थे। आपको बता दें कि एक्टर राजेश शर्मा हाल में जी5 की ओरिजिनल फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर‘ में नजर आए थे।

कैसे हुए राजेश शर्मा फेमस?

जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उस फिल्म में राजेश शर्मा ने राधिका आप्टे के बॉस का किरदार निभाया था। इसके साथ ही एक्टर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना रनौत के भाई की भूमिका निभाकर दुनिया भर में फेमस हो गए। इसके अलावा राजेश शर्मा ‘एमएस धोनी’ में धोनी के कोच केशव रंजन बनर्जी, ‘पाताल लोक’ के ग्वाला गुर्जर के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्टर राजेश शर्मा ने कई खुलासे किए हैं। एक दिए इंटरव्यू में राजेश ने बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ किए गए काम को याद किया और कहा, ‘मैं सलमान खान के बारे में क्या कह सकता हूं? उनके साथ ही मेरी पहली फिल्म बजरंगी भाईजान थी।

सलमान खान खाने के काफी शौकीन हैं। सलमान खान की क्या बात करो? वो इंसान ही बेहतरीन है। जब वह लक्ष्मी के सेट पर खाना खा रहे थे तो सलमान खान ने उन्हें फोन करके बुलाया और उन्होंने घर का खाना खिलाया। मैं हैरान हु गया था कि सुपरस्टार मुझे खाने का ऑफर दे रहे हैं। उस समय मेरी आंखों से आंसू निकलने लगे थे।

राजेश शर्मा की पर्सनल लाइफ

राजेश शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादिया की हैं। उन्होंने पहली शादी सुदीप्त चुक्रवर्ती से 2005 में की थी, लेकिन दोनों का साथ लंबे समय तक नहीं चल सका। 2009 में दोनों ही अलग हो गए थे उसके बाद एक्ट्रेस ने 2011 में संगीता शर्मा से शादी कर की ।

calender
25 June 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो