Tanuja Hospitalised: काजोल की मां ICU में भर्ती, उनकी हालात गंभीर

Tanuja Hospitalised: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई है. अभिनेत्री काजोल देवगन की मां को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार को जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • ICU में भर्ती हुईं काजोल की मां
  • दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बिगड़ी तबीयत

अपने जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री तनुजा की तबीयत बिगड़ गई. तनुजा को मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तनुजा फिलहाल अस्पताल आईसीयू में भर्ती हैं. सूत्र ने कहा कि तनुजा को उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है कि वास्तव में उन्हें क्या हुआ है. 80 साल की एक्ट्रेस तनुजा फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है.

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री में से हैं तनूजा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई है. अभिनेत्री काजोल देवगन की मां को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार को जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस तनुजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है. तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं. तनुजा नूतन की बहन हैं.

जब अपनी एक्टिंग से कर देती थीं हैरान

तनुजा का जन्म 23 सितंबर 1943 को हुआ था. एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था. महज 16 साल की उम्र में तनुजा की पहली फिल्म 'छबीली' (1960) रिलीज हुई और इसके बाद वह 1962 में फिल्म 'मेम दीदी' में नजर आईं. इसके अलावा तनुजा को 'बहारें फिर भी आएंगी', 'ज्वेल थीफ', 'हाथी मेरे साथी' और 'मेरे जीवन साथी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. तनुजा ने कई बंगाली फिल्में भी की हैं.

इसके साथ ही तनुजा की मुलाकात शोमू मुखर्जी से फिल्म 'एक बार मुस्कुरा दो' के सेट पर हुई थी. दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली. तनुजा की दो बेटियां काजोल और तनीषा हैं.

calender
18 December 2023, 09:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो