राहत फतेह अली खान के वायरल वीडियो पर चिन्मयी ने कही ये बात...

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह नौकर को जमकर पीटते हुए नजर आ रहे है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह नौकर को जमकर पीटते हुए नजर आ रहे है. हालांकि, पाकिस्तानी सिंगर ने अपनी इस हरकत पर सफाई पेश कर चुके हैं, लेकिन ये मामला बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं अब इंडियन प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी राहत फतेह अली खान के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है.

चिन्मयी श्रीपदा ने अपने एक्स अकाउंट पर दो पोस्ट किए हैं. पहले पोस्ट में उन्होंने राहत फतेह अली खान का वो वायरल वीडियो पर रिट्रीट करते हुए लिखा- 'पब्लिक के सामने मीठे बोल बोलने वाले ये लोग, कोई कभी सोच भी नहीं सकता कि ये ऐसा भी कर सकते हैं.'

चिन्मयी ने कही ये बात

चिन्मयी ने आगे लिखा- 'पहले सिर्फ कैमरे मौजूद होते तो जिन्हें हम जिन्हें तथाकथित महान समझते हैं, उनमें से ज्यादातर दूसरे लोगों के सामने उजागर हो गए होते कि वे असल में क्या थे.' एक दूसरी पोस्ट में चिन्मयी ने वो वीडियो शेयर किया है जिसमें राहत फतेह अली खान सफाई दे रहे हैं और शागिर्द से माफी मांग रहे हैं.

बता दें कि बीते दिन राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वे अपने नौकर को चप्पल से पीटते दिखाई देते हैं. सिंगर बार-बार अपने नौकर से किसी बोतल के बारे में पूछते हैं और उसे मारते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने इसपर सफाई दी थी और माफी भी मांगी थी.

calender
28 January 2024, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो