दिलजीत दोसांझ और एड शीरन ने मचाया धमाल, स्टेज पर दोनों एक साथ आए नजर, देखें वीडियो

फैमस सिंगर एड शीरन इन दिनों भारत घूमने आए है, मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में एड शीरन ने दिलजीत दोसांझ के साथ मंच परफॉर्म किया.

JBT Desk
JBT Desk

Ed Sheeran and Diljit Dosanjh: हाल ही में फैमस सिंगर एड शीरन ने  मुंबई में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया जिसमें कई सारे लोग मौजूद थे. ये कार्यक्रम  महालक्ष्मी रेसकोर्स मैदान में हुआ था. ये  म्यूजिक कॉन्सर्ट 2024 में उनके एशिया और यूरोप दौरे का हिस्सा है. ये 2017 में उनके आखिरी परफॉर्मस के बाद भारत में शीरन का तीसरा संगीत कार्यक्रम है. आपको बता दें, म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान एड शीरन ने इंडिया के फैमस सिंगर के साथ भी परफॉर्मस दी. हाल ही में एड शीरन ने दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज शेयर करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. जो लोगों को काफी पसंद आया. 

दिलजीत और एड एक साथ

सिंगर एड शीरन के कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ अपने फैमस ट्रैक 'लवर' के साथ उनके साथ  परफॉर्मस दी. वीडियो में, दिलजीत को 'लवर' ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए देखा गया,जबकि शीरन ने अपने गिटार के साथ कॉर्ड बजाया. दोनों की  परफॉर्मस देख लोगों काफी खुस हुए क्योंकि ये  उनके लिए उम्मीद से परे था.  दोनों ने मंच पर आग लगा दी साथ ही लोगों ने काफी इन्जॅाए किया. 

स्कूली बच्चों से की मुलाकात 

इस सप्ताह एड शीरन मुंबई में अपनी खास परफॉर्मस  देने के लिए भारत आए थे. जिसमें एड शीरन ने अपनी शुरुआत स्कूली बच्चों के साथ समय बिताकर और उनके लिए अपने हिट गाने गाकर की. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ समय बिताया  और उनके साथ गानें भी गाए. 
एड शीरन ने भारत के कई सारे कलाकारों के साथ समय बिताया. और अपने कुछ पसंदीदा कलाकारों का खुलासा किया 

भारतीय संगीत की तारीफ की

ब्रूट इंडिया से बात करते हुए, एड शीरन ने बताया, “जब मैं पहली बार यहां भारत आया था, तो मैं बहुत सारे लोगों के साथ एक छोटी सी पार्टी में गया था. वो बॉलीवुड के बड़े सितारे थे. और मुझे लगता है कि इस तरह से दरवाजा खुल गया बहुत सारा भारतीय संगीत है जो शानदार है मैं कहूंगा कि पिछले एक साल और कुछ समय से मैं इसी तरह की गाने सबसे ज्यादा सुन रहा हूं.

calender
17 March 2024, 07:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो