Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की ‘डंकी’ के धुआंधार बिक रहे हैं टिकट, जानें एडवांस बुकिंग में कितनी हुई कमाई?

Dunki Day 1 Advance Booking : शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्मों के चलते किंग खान साल 2023 में काफी चर्चे में रहे. साल 2023 में रिलीज की गई सभी फिल्में फैंस ने काफी पसंद की है दुनियाभर में इनकी फिल्मों के चर्चे फैले हुए हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • रिलीज से पहले 10.39 करोड़ की कमाई.
  • 21 दिसंबर को रिलीज होगी 'डंकी'

Dunki Day 1 Advance Booking : बॉलीवुड में छाने वाले शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. सुपरस्टार इस साल की अपनी तीसरी फिल्म रिलीज करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. शाहरुख खान की पठान और जवान दुनियाभर में काफी पसंद की गई हैं. साथ ही दोनों फिल्मों की धुआंधार कमाई कर इन्होंने इतिहास रच दिया है.

21 दिसंबर को रिलीज होगी 'डंकी'

शाहरुख खान के फैंस तीसरी फिल्म यानी डंकी का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. लेकिन अब फैंस का इतंजार खत्म होने वाला है क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं फैंस को उम्मीद है कि जिस तरह पठान और जवान काफी पसंद की गई थी डंकी भी पसंद की जाए. अब देखने ये होगा कि क्या शाहरुख खान की डंकी पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं, जानें पहले दिन कितनी की एडवांस बुकिंग की कमाई?

शाहरुख की डंकी से फैंस को उम्मीद 

डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. वे इससे पहले ‘3 इडियट्स’ ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में बना चुके हैं. अब वे किंग खान के साथ डंकी लेकर आ रहे हैं. हर किसी को उम्मीद है कि ये सॉलिड जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कईं रिकॉर्ड अपने नाम पर कर सकती है. 

रिलीज से पहले 10.39 करोड़ की कमाई

वहीं ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के देशभर में अब तक 3 लाख 64 हजार 487 टिकट बुक हो चुके हैं. इसी के साथ डंकी ने रिलीज से पहले 10.39 करोड़ की कमाई कर ली है. शाहरुख खान पठान और जवान के बाद बॉलीवुड के किंग बन चुके हैं. हर किसी ने इनकी फिल्म को पसंद किया है.

calender
20 December 2023, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो