Dunki Advance Booking: आप भी देखना चाहते हैं शाहरुख खान की डंकी का पहला शो, जानें कब शुरू होगी एडवांस बुकिंग?

Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की जवान फिल्म देखने के बाद हर किसी को बेसब्री से डंकी फिल्म रिलीज होने का इंतजार है. आइए जानते है कि डंकी का फर्स्ट डे शो देखने के लिए कब से टिकटों की आप एडवांस बुकिंग कर सकते हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • 16 दिसंबर से एडवांस बुकिंग होगी शुरू.
  • डंकी साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक है.

Dunki Advance Booking: शाहरुख की जवान और पठान ने दुनिया को हिला दिया है. हर किसी ने ये दोनों ही फिल्में काफी पसंद की हैं, तो वहीं अब फैंस को शाहरुख खान की तीसरी फिल्म यानी डंकी का बेसब्री से इतंजार है. फैंस यह जानने के लिए काफी समय से इतंजार कर रहे हैं लेकिन अब शाहरुख खाने के फैंस का इतंजार खत्म होने वाला है.

डंकी साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक है. इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और अब फैंस फिल्म रिलीज होने का इतंजार कर रहे हैं.

16 दिसंबर से एडवांस बुकिंग होगी शुरू

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग का हर कोई बेसब्री से इतंजार कर रहा है, वहीं डंकी की टिकटों की प्री-सेल शनिवार 16 दिसंबर से शुरू होने वाली है. हालांकि कुछ सेंटर्स शुक्रवार, 15 दिसंबर से आंशिक बुकिंग शुरू कर सकते हैं लेकिन ऑफिशियली तौर पर फिल्म की फुल स्केल बुकिंग शनिवार यानी 16 दिसंबर से शुरू होगी.

3 मिलियन से पार 

शाहरुख खान के फैंस को यह जानना बेहद जरूरी है कि डंकी की ओवरसीज में एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते शुरू हुई थी और प्री-सेल्स में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्सम मिला है, फिल्म की एडवांस बुकिंग देखते हुए इसे 2.50 मिलियन अमेरिका डॉलर या उससे ज्यादा की ओपनिंग मिलने का अनुमान है, विदेशी बाजार में इसके 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर के आंकड़े को भी पार करने की संभावना है इतना ही नहीं चार दिन के वीकेंड पर भी फिल्म के कुल 15 मिलियन अमेरिकी डॉलर से ज्यादा की कमाई करने की उम्मीद है. 

calender
15 December 2023, 09:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो