Dunki Drop 2: शाहरुख खान की डंकी का पहली गाना रिलीज, तापसी पन्नू के प्यार में खोए दिखे किंग खान

Dunki First Song Release: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की एक फिल्म डंकी का पहली गाना रिलीज किया गया है. इस गाने का नाम 'लूट पुट गया' है जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dunki Lut Put Gaya Song Release: बॉलीवुड में इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान लगातार कई हिट फिल्म दे चुके हैं. इस बीच वह एक और धमाकेदार फिल्म 'डंकी' लेकर आ रहे है. यह फिल्म इस साल के अंत यानी क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज की जाएगी. इस बीच इस फिल्म का पहला गाना 'लूट पुट गया' रिलीज किया है. इस गाने में शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का पहला गाना रिलीज-

डंकी का पहला गाना  'लूट पुट गया' एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने में शाहरुख खान तापसी पन्नू के प्यार में मदहोश नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत है. इस गाने को सिंगिग के बादशाह यानी अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं प्रीतम ने इसे कंपोज किया है. लिरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखे गए हैं. वहीं डांस की बात करें तो दिलकश डांस मूव्स गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं.

आपको बता दें कि, हाल ही में डंकी का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म के टीजर में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं. वहीं अपने सभी दोस्तों की सारी जिम्मेदारी हार्डी यानी शाहरुख खान के कंधों पर होता है. 

calender
22 November 2023, 03:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो