Dunki Star Cast Fees: राजकुमार हिरानी की 'डंकी' के लिए किस स्टार ने ली कितनी मोटी रकम? शाहरुख की फीस सुन चौंक जाएंगे आप

Dunki Star Cast Fees: बीते दिनों किंग खान के 58वें जन्मदिन पर फिल्म का ड्रॉर्प डाउन वीडियो जारी किया गया था. जिसमें शाहरुख ने हार्डी नाम के एक शख्स का किरदार निभाते नज़र आए थे.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Dunki Star Cast Fees: साल 2023 में 'पठान' और 'जवान' के साथ कमबैक करने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अब अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. यह राजकुमार हिरानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को क्रिसमस के मौके पर देखने को मिलेगी. जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और सतीश शाह सहित कई अन्य कमाल के कलाकार देखने को मिलेंगे. बीते दिनों किंग खान के 58वें जन्मदिन पर फिल्म का ड्रॉर्प डाउन वीडियो जारी किया गया था. जिसमें शाहरुख ने हार्डी नाम के एक शख्स का किरदार निभाते नज़र आए थे. जो अपने दोस्तों के साथ लंदन जाने की चाह रखता है. 

Dunki Star Cast
Dunki Star Cast

फिल्म में तापसी पन्नू ने मनु नामक किरदार निभाया है और विक्की कौशल ने सुखी की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में शाहरुख के फैंस उनके लुक को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. अब बात करते हैं कि इस फिल्म में काम करने के लिए इन सभी स्टारकास्ट ने आखिर कितनी फीस वसूली है. 

शाहरुख खान

इस फिल्म में काम करने के लिए फिल्म के मुख्य किरदार 'हार्डी' यानी शाहरुख खान ने कथित तौर पर 28 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली है. बताया जाता है कि शाहरुख ने पठान और जवान में भी लगभग इतनी ही फीस ली थी.  

Dunki Star Cast
Dunki Star Cast

वहीं बात करें अन्य मुख्य कलाकारों की तो विक्की कौशल ने कथित तौर पर अपने रोल के लिए 12 करोड़, तापसी पन्नू जिनके स्टाइलिश लुक के सभी दिवाने हैं उन्होंने कथित तौर से 11 करोड़ रुपये लिए हैं. बोमन ईरानी जिन्होंने मुन्ना भाई MBBS, 3 Idiost पीके आदि जैसी कमाल की फिल्मों में जान डाल डी उन्होंने कथित तौर से 15 करोंड़ रुपये की मोटी रकम ली है. बात करें सतीश शाह की जिन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म ''मैं हूं ना'' में काम करने के बाद डंकी में नज़र आएंगे उन्होंने सबसे कम फीस ली है. सतीश ने फिल्म के लिए कथित तौर से 7 करोड़ रुपये की रकम ली है. 

calender
07 November 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो