Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ने दो महीने बाद भी बिखेरा बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू, जानें नया रिकॉर्ड

Jawan: ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. ऐसे में फिल्म ने 2 महीने बाद भी अपना एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉलीवुड की दुनिया में काफी छा रही है.

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉलीवुड की दुनिया में काफी छा रही है. फिल्म को दो महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी तक यह फैंस को काफी पसंद आ रही है. जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन और भी अधिक हो गया है. शाहरुख खान की फिल्म दुनिया में छा रही है. रिलीज के दो महीने बाद भी किंग खान की इस फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम पर दर्ज किया है. 

जवान ने बनाया फिर से नया रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म दुनियाभर में अपना जलवा बिखेर रही है. यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक जुड़ चुकी है. इस फिल्म ने इतिहास ही बदल डाला है. यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है. तो वहीं फिल्म ने एक और हिस्ट्री क्रिएट कर दी है.

आज भी जलवा फिखेर रही है जवान 

इस फिल्म को पूरे दो महीने हो चुके हैं, लेकिन सिनेमाघरों में आज भी जवान के लिए भीड़ देखी जा रही है. एक बार फिर से जवान ने इतिहास रच दिया है. हाल में ही ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने बताया है कि जवान ने 3.92 करोड़ की लाइफटाइम थिएट्रिकल फुटफॉल दर्ज की है. फिल्म क्रिटिक्स ने आगे दावा किया कि यह हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या में से एक है.

जवान सिनेमाघरों में अभी तक अपना राज कर रही है. रिलीज के दो महीने बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म के हिंदी वर्जन ने 583 करोड़ रूपये की कमाई की है. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर दिया है. यह फिल्म 4 सिंतबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस ने इतना पसंद किया कि इसने भारत का ही इतिहास रच दिया.

calender
07 November 2023, 09:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो