Dunki Trailer Out: शाहरुख खान की 'डंकी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, चार दोस्तों की लाइफ की कहानी पर बनी है फिल्म

Dunki Trailer Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर बेहद उत्साहित है. इस बीच इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dunki Trailer Out: शाहरुख खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में चार दोस्तों की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है जो हंसाता भी है गुदगुदाता भी है और इमोशनल भी करता है. डंकी के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू होंगे. तो चलिए जानते हैं कि डंकी का यह ट्रेलर लोगों को कैसा लगा.

डंकी के ट्रेलर को देख झूमे फैंस-

डंकी ड्रॉप 4 में फिल्म की कहानी के प्लॉट का प्रिव्यू मिल गया है. इस फिल्म को लेकर खास बात यह है कि, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार एक साथ काम किया है. बता दे कि, डंकी से पहले राजकुमार हिरानी संजू, पीके, 3 इडियट्स और मुन्ना भाई सीरीज जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. ऐसे में इस फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये सुपरहिट साबित होगी.

चार दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है डंकी की कहानी-

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि, शाहरुख खान ट्रेन के गेट पर खड़े होकर कहते हैं, ये कहानी मैंने शुरू की थी, लालटू से, इसे खत्म भी मैं ही करूंगा.. अपने उल्लू दे पत्थरों के साथ. डंकी का ट्रेलर देखने के बाद साफतौर पर कहा जा सकता है कि, इस फिल्म में एक यात्रा की कहानी है जिसमें चार दोस्त है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

calender
05 December 2023, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो