Esha and Bharat Separated: शादी के 12 साल बाद अलग हुए ईशा देओल और भरत तख्तानी, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी

Esha Deol and Bharat Takhtani divorce: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई है. काफी समय से उन दोनों के बीच मतभेद को लेकर खबरें आ रही थीं. इस बीच दोनों ने अपना बयान जारी कर अलग होने खबर की पुष्टि की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Esha Deol and Bharat Takhtani divorce: पिछले काफी समय से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और उनके पति के बीच आपसी मतभेद की खबरें सामने आ रही थी. वहीं अब इस मामले में ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने खुद एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अलग होने की खबर पर मुहर लगी दी है.

दिल्ली टाइम्स द्वारा शेयर पोस्ट के मुताबिक, ईशा और भरत ने संयुक्त बयान जारी कर इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, आपसी सहमति से हमने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. हमारी जिंदगी के इस बदलाव में हमारे बच्चों के लिए क्या सही है ये अहमियत रखता है. हम इसका सम्मान करेंगे अगर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए.

शादी की 12वीं सालगिरह से पहले अलग हुए ईशा और भरत-

काफी समय से आ रही तलाक की खबरों पर आखिरकार ईशा और भरत ने खुद मुहर लगी दी है. दरअसल, दोनों काफी समय से एक साथ नजर नहीं आ रहे थे जिसके बाद बॉलीवुड गलियारों में उनकी अलग होने की खबर सुर्खियों में थी. अब हाल ही दोनों ने अपना एक ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर कर अलग होने की बात कही है. शादी के 12 साल पूरे होने से पहले दोनों आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी-
ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी-

2012 में ईशा देओल ने की थी भरत तख्तानी से शादी-

भरत तख्तानी और ईशा देओल की मुलाकात एक इंटर स्कूल कंपटीशन के दौरान हुई थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. ईशा और भरत ने 29 जून 2012 को इस्कॉन मंदिर में सादगी से शादी रचाई थी. भरत आरजी बैंगल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक है और पेशे से एक हीरा व्यापारी है. कपल की दो बेटियां है. पहली बेटी का नाम राध्या और दूसरी बेटी का नाम मिराया है.

calender
06 February 2024, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो