Fighter Collection: 'फाइटर' के कलेक्शन के बारे में ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, बोले- 'नंबर्स और लोगों का फीडबैक मायने रखता है'

Hrithik Roshan:बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Hrithik Roshan On  Box Office Collection: बॉलीवुड के हैंडसम ऋतिक रोशन अपनी हालिया में रिलीज फिल्म फाइटर की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अबतक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है और जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में एंट्री भी करने वाली है. इस बीच ऋतिक रोशन ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, नंबर का फर्क पड़ता है.

एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि, बॉक्स ऑफिस नंबर से सबसे बड़ा वैलिडेशन आता है. उन्होंने कहा कि, इस बारे में बात करने में मैं थोड़ा शरमाता था लेकिन, ये सच है. सबसे बड़ा वैलिडेशन बॉक्स ऑफिस नंबर्स है खासकर तब जब आप एक फिल्म ऑडिन्स को एंटरटेन करने के लिए बनाते हैं और जो नंबर लाती है.

लोगों का फीडबैक मायने रखता है-

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि, जिन लोगों को मैं प्यार करता हूं, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि, उन्हें मेरा काम पसंद आए. अगर मैं उनकी तारीफ करता हूं तो एक नजरिया है कि, वे मेरे काम को देख रहे होंगे. उन्होंने आगे कहा कि, मैं अपनी नजरों में थोड़ा ऊपर उठ जाता हूँ क्योंकि मैं खुद को उनके नजरिए से देखता हूं.

नंबर्स भी मेरे लिए मायने रखती है-

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन ने ये भी कहा कि, वह केवल नंबर के लिए फिल्म नहीं करते हैं बल्कि, उनकी परफॉर्मेंस उन्हें अचीवमेंट देती है. उन्होंने बताया कि, उन्होंने वेधा नाम की फिल्म की थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. वो फ्लॉप थी लेकिन मेरे काम की तारीफ हुई थी तो इससे मुझे स्ट्रेंथ मिली थी. उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि, मुझे लगता है मेरा मिशन बॉक्स ऑफिस नहीं बल्कि ग्रोथ है. अगर मेरा मन संतुष्ट हो रहा है और लोग कह रहे हैं कि, मैने कुछ नया किया, कुछ नया देखने को मिला है तो मुझे लगता है मैं ग्रो कर रहा हूँ.

calender
30 January 2024, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो