TBMAUJ Title Track Out: शाहिद कपूर और कृति सेनन का 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

TBMAUJ Title Track Out: शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

TBMAUJ Title Track Out: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो चुका है. जिसमें दोनों की ही केमिस्ट्री बेहद अच्छी लग रही है. टाइटल ट्रैक में फिल्म के मुख्य कलाकार शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अनोखी हरकतें करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म वेलेंटाइन डे के मौके पर 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम पर गाना साझा करते हुए लिखा- तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया. लंबे समय के बाद शाहिद रोमांटिक फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस यह मूवी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके ट्रेलर ने पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना रखा है और अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी आउट हो गया है.

गाने में शाहिद और कृति झिलमिलाती पार्टी कपड़े पहने करिश्मा दिखाते हुए और अपने अनोखे डांस मूव्स के माध्यम से अपनी निर्विवाद ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर और दो ट्रैक 'लाल पीली अखियां' और 'अखियां गुलाब' जारी किए थे, जिन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में कृति के चरित्र सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है.

 ट्रेलर में दिखाया गया कि आखिरकार उसे रोबोट से प्यार हो गया. फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है. दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं.

calender
29 January 2024, 06:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो