रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का फर्स्ट लुक आया सामने, 5 इंडस्ट्री के सुपरस्टार फिल्म में आएंगे नजर

Tiger Nageswara Rao:  रवि तेजा की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया है। हैवलॉक ब्रिज पर लॉन्च इवेंट शुरू हो चुका है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Tiger Nageswara Rao First look: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रवि तेजा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आज रवि तेजा अपने अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किए है। यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म में गायत्री भारद्वाज और नुपुर सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज जारी हो चुका है। 

‘टाइगर नागेश्वर राव’ का फर्स्ट लुक आज लॉन्च 

‘टाइगर नागेश्वर राव’ फिल्म के मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो शेयर करके अनाउंस किया है कि 3 बजकर 6 मिनट पर आइकॉनिक हैवलॉकब्रिज पर फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किया जाएगा। रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का फर्स्ट लुक अब सामने आ गया है। इस फिल्म के स्टारकास्ट फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड है। यह फिल्म कुख्यात टाइगरनागेश्वर राव की लाइफ पर बनी हुई है, जिसे वामसी के डायरेक्शन पर बनाई गई है।

अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ 1970 के दशक में सेट किया गया है। ‘टाइगर नागेश्वर राव’ स्टारकास्ट‘टाइगर नागेश्वर राव’ फिल्म में नागेश्वर राव के अलावा प्रवीदा चारम, रेणु देसाई, मांडवा साई कुमार और राजीव कुमार अनेजा  महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में म्यूजिक की जिम्मेदारी जीवी प्रकाश ने संभाली है। वही सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी आर मधी आईएससी संभाल रहे हैं। अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनर है और श्रीकांत विसा डायलॉग राइटर है।

कब होगी रिलीज

पैन इंडिया फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के मेकर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स की आने वाली स्टारर फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ 20 अक्टूबर  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में 5 सुपरस्टार यानी कन्नड़ से शिवा राजकुमार, बॉलीवुड के जॉन अब्राहम, तमिल के कार्थी और मलयालम के दुलकर सलमान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में रवि तेजा को टाइगर नागेश्वर के रोल के लिए चुना गया है। इस फिल्म के रिलीज होने  फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘ 

calender
24 May 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो