Dunki: शाहरुख खान की 'डंकी' का लोगों ने यूं किया शानदार स्वागत, वीडियो देख यूजर्स बोले- द किंग ऑफ हार्ट

Dunki Movie Release: शाहरुख खान की डंकी मूवी आजव रिलीज हो गई है, इसको लेकर फैंस कभी उत्साहित दिख रहे हैं. उन्होंने गेयटी गैलेक्सी के बाहर लोगों ने पटाखे और ढोल बजाकर फिल्म का स्वागत किया है.

Sachin
Sachin

Dunki Movie Release: डंकी मूवी आज (21 दिसंबर) सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है, ऐसे में अब शाहरुख खान को हर तरफ से मूवी को फैंस का प्यार मिल रहा है. ऐसा ही कुछ गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) के बाहर देखने को मिला है. एक तरफ जहां डंकी मूवी का सिनेमा हॉल के बाहर डंका बज रहा है. लोग पटाखों और ढोल बजाकर फिल्म का स्वागत कर रहा है. अब इस पल के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं, अब फैंस का कहना है कि किंग खान की यह इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी होगी. 

सिनेमा हॉल के वीडियो और फोटोज हुए वायरल

शाहरुख खान ने अपने सोशल साइट एक्स पर अपने चार बजे के पहले शो की कुछ वीडियो और फोटोज को पोस्ट कर लिखा कि धन्यवाद दोस्तों और लड़कियों, अच्छा शो रहा और आशा करता हूं कि डंकी से आप सभी का मनोरंजन हुआ होगा. फैंस भी किंग खान पर अपना प्यार लुटाए भी नहीं रह रहे हैं. डंकी मूवी के पहले दिन की कलेक्शन पर आम लोग कह रहे हैं कि 30-35 करोड़ की कमाई कर सकती है. हालांकि एडवांस बुकिंग की बात करें प्रभास की सालार मूवी डंकी से कमाई के मामले में आगे निकल गई है.

डंकी हिट हो जाए इसके लिए लोगों ने दी शुभकामनाएं 

इन वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर आम लोग काफी पसंद कर रहे हैं, अभी तक इन वायरल वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 2.5 हजार लोगों ने लाइक किया है और 700 से ज्यादा यूजर्स रिट्विट कर चुके हैं. इसी के साथ यूजर्स इस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि इंजॉय द मूवी, दूसरे ने कहा कि कई लाखों लोग धड़कता दिल है. बहुत से लोगों ने मूवी हिट हो जाए इसके लिए जमकर शुभकामनाएं दीं हैं. 

हिरानी पहले भी दे चुके हैं कई हिट फिल्में

डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. वे इससे पहले ‘3 इडियट्स’ ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में बना चुके हैं. अब वे किंग खान के साथ डंकी लेकर आएं हैं. हर किसी को उम्मीद है कि ये सॉलिड जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कईं रिकॉर्ड अपने नाम पर कर सकती है. 

calender
21 December 2023, 10:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो