Jacqueline: बेबी, मैंने तुम्हे पागलों की तरह... जैकलीन के आशिक ने फिर से लिखा लव-लेटर

Jacqueline: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. आए दिन सुकेश जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से लव लेटर भेजते हैं और जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जैकलीन के लिए लिखा स्पेशल लव-लेटर.
  • सुकेश जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से लव-लेटर भेजते रहते हैं.

Jacqueline: बॉलीवुड में छाने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हर रोज दोनों की खबरे हड़कंप मचा रही हैं. सुकेश जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से लव-लेटर भेजते रहते हैं. साथ ही एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं.

सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जैकलीन के लिए वैलेंटाइन जडे लेटर लिखा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इस लेटर में सुकेश जैकलीन के लिए काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के लिए एक स्पेशल सॉन्ग भी डेडिकेट किया है और काफी कुछ उनके बारे में लिखा.

'पागलों की तरह प्यार करता हूं...'

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को वेलेंटाइन डे विश करते हुए लेटर में अपनी दिल की बात बताते हुए लिखा- 'मैं आपको वेलेंटाइन डे के इस खूबसूरत और स्पेशल दिन पर कहता हूं कि मैं आपको पागलों की तरह प्यार करता हूं और आप मेरे दिल के धड़कन की वजह हैं.

वैलेंटाइन्स वीक के पहले दिन से हर सेकंड मैंने आपको बहुत याद किया, मैं केवल आपके बारे में सोचता रहा हूं. यह हमारा दूसरा वैलेंटाइन है जो हम एक-दूसरे से बहुत दूर है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. यह हमारा साल है, जो हमारे चारों ओर की सभी निगेटिविटी और बाधाओं को तोड़ने वाला है.' सुकेश चंद्रशेखर इस तरह की हरकते कई जैकलीन के साथ कर चुके हैं.

जैकलीन के लिए लिखा स्पेशल लव-लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने इससे पहले भी जैकलीन को लव-लेटर लिखा है, लेकिन इस बार उन्होंने वैलेंटाइन डे पर जैकलीन के लिए लव-लेटर लिखा है, सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में लिखा- ‘एक और बात, जो इस दौरान हमारे बीच कुछ चीजें हुई, उस दौरान बहुत से लोग जिन्हें हम जानते थे. वे हमारे बीच चीजों को गलत होते देखकर मजे ले रहे थे, खासकर वो जिसे मैं ”गोल्ड डिगर” बुलाता हूं वो हमारे मजे ले रहा था और नाच रहा था, उसने मुझे इनडायरेक्टली एक संदेश भी भेजा, मुझे आपके खिलाफ उकसाया, लेकिन ऐसा लगता है कि गोल्ड डिगर को इस बात का एहसास नहीं था, कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो बहक जाएं.

calender
20 February 2024, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो