Ileana D'cruz: इलियाना ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

Ileana D'cruz Delivered A Baby Boy: बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज ने बच्चे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करके दी खुशखबरी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • इलियाना ने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया

Ileana D'cruz Delivered A Baby Boy: हाल ही में इलियाना डिक्रूज़ मां बनी हैं. उन्होंने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है. इलियाना ने ये इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर खुशखबरी अपने फैंस को दी. तस्वीर में बच्चे का के नाम पर से भी पर्दा उठाया. उन्होने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. पोस्ट में बच्चे के जन्म की डेट भी लिखी है.

इलियाना ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिका कि 'लफ्ज़ो में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने बेटे का दुनिया में वेलकम करते हुए कितने खुश हैं... दिल से भरे हुए हैं.' इलियाना की इस पोस्ट के बाद सेलेब्स और उनके फैंस खूब बधाईयां भेज रहे हैं.

बच्चे के पिता का नहीं किया खुलासा

इलियाना मां बन गई हैं लेकिन अभी तक उस बच्चे के पिता का खुलासा नहीं हुआ है. इलियाना ने अपने पार्टनर के नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया है. अब इस बच्चे के बाद से इसपर लोगों ने सवाल करने शुरु कर दिए हैं. हालांकि कुछ दिन पहले इलियाना ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनके पार्टनर के चेहरे की एक झलक दिखाई थी. 

शेयर किया प्रेगनेंसी का एक्सपीरियंस

10 जून को इलियाना डिक्रूज ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो एक मिस्ट्री मेन के साथ दिखाई दे रही थीं. जिसमें उन्होने प्रेगनेंसी के सारे एक्सपीरियंस के बारे में लिखा, इसके साथ ही उन्होने अपने मिस्ट्री मेन के साथ को लेकर भी लिखा. इलियाना ने अपने पार्टनर की तारीफ करते हुए लिखा कि कैसे हर मुश्किल समय में वे उनका साथ देते हैं. इलियाना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि प्रेगनेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है...मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका एक्सपीरियंस करूंगी. मैं इस सफर पर आने के लिए अपने आप को बहुक खुशकिस्मत मानती हूं.'

calender
06 August 2023, 07:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो