Kangana Ranaut: चुनावी मैदान में कंगना की एंट्री पक्की, BJP के टिकट से लड़ेंगी चुनाव

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस 2024 में बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ेगी. इस बात की पुष्टि उनके पिता ने की है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

हाइलाइट

  • चुनावी मैदान में कंगना की दमदार एंट्री कंफर्म
  • बीजेपी के टिकट से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत

Kangana Ranaut in politics: हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही थी कि, वह राजनीति में कदम रखने वाली है. वहीं अब इस खबर पर उनके पिता ने मुहर लगा दी है. कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने कंफर्म कर दिया है कि, एक्ट्रेस 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.

चुनावी मैदान में कंगना की दमदार एंट्री कंफर्म-

कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने एक्ट्रेस की राजनीति में एंट्री को कंफर्म कर दिया है. उन्होंने साफ किया है कि, वे चुनाव लड़ेंगी लेकिन सिर्फ बीजेपी के टिकट पर ही वे मैदान में उतरेगी. हालांकि फिलहाल इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि, वो किस क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी.

ss
चुनावी मैदान में कंगना की एंट्री पक्की

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले गुजरात के द्वारका में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा था कि, भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेगी. इसके बाद से एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही थी कि वो राजनीति में कदम रखेंगी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से कंगना ने की मुलाकात-

आपको बता दें कि, हाल में कंगना कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से चारों तरफ कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाए फिर शुरू हो गई थी. वहीं अब कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने बयान देकर यह कंफर्म कर दी है कि, उनकी बेटी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेगी.

calender
20 December 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो