Kapil sharma शो के को-स्टार तीर्थानंद ने लाइव सेशन में की सुसाइड करने की कोशिश, प्रेम संबध का है मामला

The Kapil sharma show actor:  'द कपिल शर्मा' शो में नाना पाटेकर की मिमिक्री करनेवाले एक्टर तीर्थानंद राव  ने लाइव सेशन में सुसाइड करने की कोशिश की है। उन्होंने अपने लाइव सेशन के दौरान अपनी हालत की जिम्मेदार एक महिला को ठहराते हुए जहर पी लिया हालांकि अब वह खतरे से बाहर है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Tirthanand tried to commit suicide: तीर्थानंद राव एक जूनियर एक्टर है जो टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी काम करते हैं। हाल ही में एक्टर ने फेसबुक लाइव सेशन के दौरान खुदकुशी करने की कोशिश की। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीर्थानंद राव दूसरी बार सुसाइड करने की कोशिश की है।कथित तौर पर आपको बता दें कि कोरोना काल के लॉकडाउन दौरान भी तीर्थानंद राव ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। कथित तौर पर एक्टर ने यह कदम फाइनेंशियल क्राइसिस के कारण उठाया था।

दरअसल, तीर्थानंद राव ने फेसबुक सेशन पर आकर अपने फैंस से अपनी प्रॉब्लम शेयर करते हैं और बाद में जहर पी लेते हैं। इस दौरान उन्होंने,एक महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि, अगर मेरे साथ कुछ गलत हुआ तो इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ वह महिला होगी। हालांकि उनके दोस्तों ने वक्त पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार है और वह सुरक्षित है।

तीर्थानंद राव ने क्यों की सुसाइड करने की कोशिश- 

रिपोर्ट की माने तो मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के को-स्टार तीर्थानंद राव ने फेसबुक पर लाइव आकर बताया कि वह एक महिला के साथ कुछ समय से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। तीर्थानंद राव ने आगे बताया कि, वह महिला मुझे इमोशनली ब्लैकमेल कर रही थीं, और मुझसे पैसे भी ऐंठने की कोशिश की, उस महिला के कारण मुझपर 3,4 लाख रुपये का कर्ज हो गया है। इन सब बातों को बताने  के बाद तीर्थानंद राव लाइव जहर पी लेते हैं। हालांकि वीडियो देखने के बाद तीर्थानंदराव के घर पर उनके कुछ दोस्त पहुंच जाते हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हैं।

तीर्थानंद राव वर्क फ्रंट-

तीर्थानंद राव की वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर ने अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ साउथ रीमेक के लिए शुट किया है। वही जनवरी-फरवरी में बीच एक्टर ने 12 से 14 एपिसोड वागले के लिए शुट किया था। वागले में उन्होंने जोशी काका के कैरेक्टर का रोल प्ले किया है। 

calender
14 June 2023, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो