Kriti Sanon: ट्रेडिशनल आउटफिट में इवेंट में शिरकत की Adipurush की सीता, कृति सेनन की दुपट्टे पर अटकी सबकी निगाहें

Kriti Sanon: हाल ही में 'Adipurush' की जानकी यानी की कृति सेनन एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने अपने युनिक ट्रेडिशनल आउटफिट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adipurush: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति (Kriti Sanon) सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के चलते चर्चें में बनी हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन में सभी स्टारकास्ट जोरों शोरों से लगे हुए हैं। इस बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) एक इवेंट में शिरकत की थी, इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल ड्रेसिंग सेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

आदि पुरुष की जानकी ने ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट-

अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) फेम एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन इवेंट में बेहद ही युनिक आउटफिट पहनकर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अनारकली सूट के साथ प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया था। इस दुपट्टे पर राम दरबार का डिजाइन बना हुआ था जो देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहा था। कृति के इस दुपट्टे ने हर किसी का मन मोह लिया।

कृति सेनन
कृति सेनन instagram

ज्वेलरी के साथ किया लुक कंप्लीट

ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon)  ज्वेलरी भी पहनी हुई थी। एक्ट्रेस गले में गोल्ड नेकलेस, हाथों में कड़ा और कानों में गोल्ड के झुमके के साथ अपने लुक्स को कैरी किया था। इस लुक में कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता की तरह लग रही थीं।

कृति सेनन
कृति सेनन instagram

 कब होगी 'आदिपुरुष' रिलीज-

ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म आदि पुरुष को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में उनका इंतजार अब कुछ दिनों में समाप्त होने वाला है। आदि पुरुष को 16 जून  को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा  है।

'आदिपुरुष' की हो रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग-

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज होने में बस कुछ ही दिनों में बचे है। इस बीच फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। मंगलवार तक 1 लाख से ज्यादा टिकट की बिक्री हो चुकी है। 

calender
14 June 2023, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो