Javed Akhtar On Kangana: जावेद अख्तर ने कोर्ट में बताई पूरी बात, उस रात क्या हुआ था जब कंगना को उन्होंने बुलाया था अपने घर?

Javed Akhtar On Kangana: जावेद अख्तर ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया कि उस दिन क्या हुआ था, जब कंगना रनौत अपनी बहन के साथ उनके घर पर पहुंची थी?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चे में बनी रहती हैं।

Javed Akhtar On Kangana: कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चें में बनी रहती हैं। गीतकार-कवि जावेद अख्तर ने अदालत में खुलासा किया है कि वास्तव में उस रात ऐसा क्या हुआ था जब अभिनेत्री कंगना रनौत उनके घर अपनी बहन के साथ पहुंची थी। जावेद अख्तर ने कहा कि कंगना को पता था कि उन्हें क्यों बुलाया गया है। इसके साथ ही वह विनम्रता से अपनी बहन के साथ आई थीं। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ साल पहले जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसपर जावेद अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सभी आरोपों को झूठा बताया है।

जावेद अख्तर  ने कंगना रनौत के आरोपों को बताया झूठा

बॉलीवुड की  कंगना रनौत इस बार फिर से विवादों में फंस गई हैं। आए दिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की किसी न किसी से कहासुनी होती रहती है। बॉलीवुड के दिग्गज गीताकार जावेद अख्तर ने सोमवार को मुंबई कोर्ट में कंगना रनौत के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है। साथ ही जावेद अख्तर ने कोर्ट की सुनवाई के दौरान कहा कि कंगना रनौत ने साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जो कुछ भी मेरे लिए कहा था। वह सब झूठ है इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

कंगना रनौत ने साल 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था तो कंगना रनौत ने इंडस्ट्री का पर्दाफाश करते हुए एक कहा था कि एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं।

यदि आप ने उनसे माफी नहीं मांगी तो आप जेल जा सकते हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने तक का आरोप लगा दिया था, लेकिन अब जावेद अख्तर ने इस सभी आरोपों को झूठा बताया है।

calender
14 June 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो