Sidharth Malhotra Birthday: कियारा ने पति सिद्धार्थ के बर्थडे पर लुटाया प्यार, देखें लिपलॉक वीडियो

Sidharth Malhotra Birthday: अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने मंगलवार सुबह अपने पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 16 जनवरी 2024 को आपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने मंगलवार सुबह अपने पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के जन्मदिन समारोह की कुछ तस्वीर साझा कीं हैं.

सिद्धार्थ के इस बर्थडे को उनके दोस्तों और परिवार वालों ने मिलकर काफी स्पेशल बना दिया. जहां बॉलीवुड से उनके कुछ करीबी बीती रात सिद्धार्थ को विश करते के लिए उनके घर पहुंचे चुके थे वहीं कुछ रिश्तेदार और अपने भी पहले से ही तैयार दिखे. वहीं कियारा ने हसबैंड को बर्थडे विश करते हुए- हैपी बर्थडे माय लव लिखा है और इसी के साथ दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके अलावा कुछ वीडियो भी हैं जिनमें सिद्धार्थ और कियारा लिपलॉक करते दिख रहे हैं.

कियारा ने अपने पति के लिए कस्टमाइज्ड बर्थडे केक की एक झलक भी साझा की. सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों को फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया. साल 2022 में सिद्धार्थ और कियारा कॉफी विद करण सीजन 7 के अलग-अलग एपिसोड में दिखाई दिए, जहां करण जौहर ने पहली बार उनके रिश्ते के बारे में बात की.

इस बीच सिद्धार्थ अगली बार विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ वेब श्रृंखला 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दिखाई देंगे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके अलावा उनकी झोली में एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' भी है. दूसरी ओर कियारा 'आरआरआर' अभिनेता राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी.

calender
16 January 2024, 11:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो