Koffee With Karan: दीपिका पादुकोण ने एक साथ 4 लोगों को किया डेट, गुस्से में रणबीर सिंह बोले-उनके नाम बता

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने कारण जौहर के बहुत से सवालों के जवाब दिए, लेकिन जब दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा किया तो रणबीर का रिएक्शन बदल गया और उन्हें पत्नी की बात बिल्कुल भी पंसद नहीं आई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Koffee With Karan 8: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में नजर आए. शो में दोनों ने कई खुलासे किए और करण जौहर के कई सवालों के जवाब भी दिए.  लेकिन उस वक्त रणवीर सिंह के चेहरे का रिएक्शन बदल गया जब पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए, जो रणबीर सिंह को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उनसे चेहरे पर गुस्सा साफ दिख रहा था.

दरअसल, कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि वे शादी से पहले रणबीर सिंह के साथ 4 और लोगों को डेट कर रही थी. क्योंकि शादी के प्रजोप से पहले दोनों ने ओपन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया था. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. इससे रणबीर सिंह काफी नाराज और उनकी नाराजगी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. रणबीर सिंह के इस रिएक्शन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

बाद में रणवीर के पास आ गई

दीपिका ने कहा, "जब तक रणबीर ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. इससे पहले हमारे बीच कोई कमिटमेंट नहीं था, इसलिए मैं दूसरे लोगों से भी मिलती थी. लेकिन मैं जितने भी लोगों से भी मिली, कोई भी मुझे खास नहीं लगा. मैं दूसरों से मिलती थी, मगर मेरे दिमाग में हमेशा ये रहता था कि मैं रणबीर के साथ हूं, मुझे उसके पास वापस जाना था और मैं उनके पास वापस जाने वाली थी."

रणबीर बोले-तुम्हें नाम कैसे याद नहीं?

इस बाद करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से उन लोगों ने नाम पूछे जिन्हें वे रणबीर सिंह के साथ डेट कर रही थी. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि अब उन्हें वे लोग याद नहीं है. पत्नी की ये बात सुनने के बाद रणबीर सिंह के चेहरे का भाव बदल गया और गुस्से में बोले, "अभी तो तुम कह रही थी कि मेरे साथ रहते हुए भी तुम दूसरे लोगों को देख रही थी और अब तुम्हें वे याद नहीं हैं, लेकिन मुझे अच्छे से याद है."

calender
29 October 2023, 12:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो