Lust Stories 2 Trailer: नीना गुप्ताके शानदार डायलॉग्स ने फिर किया दर्शकों को इंप्रेस, विजय वर्मा और तमन्ना भाटियाका दिखा इंटिमेट सीन

Lust Stories 2 Trailer:  लस्ट स्टोरिज 2 का ट्रेलर आज यानी बुधवार कोरिलीज किया गया है। इस फिल्म के जरिए नीना गुप्ता एक बार फिर अपने शानदार डायलॉग्स से दर्शकों को इम्प्रेस कर लिया है। इस फिल्म के ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का इंटिमेट सीन देखने को भी मिल रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Lust Stories 2: 'लस्ट स्टोरी' के पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए मेकर्स  फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द रिलीज करने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर, कुमुद मिश्रा, अमृतासुभाष, तिलोत्तमा और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज 2' छोटी-छोटी चार कहानियों का पार्ट है। इस वेब सीरिज को देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड है।

नीना गुप्ता के डायलॉग है शानदार-

'लस्ट स्टोरी' पार्ट 2 में नीना गुप्ता का डायलॉग एक बार फिर धमाल मचा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में नीना गुप्ता का डायलॉग, 'शरीर भी माउंट फूजी की ज्वालामुखी की तरह है जिसे फुटने से ही संतुष्टि मिलती है', दर्शकोंको खूब इंप्रेस कर रही है। इससे पहले रिलीज हुए ट्रेलर में भी उनका डायलॉग कमाल का था जिसमें ‘वह जो तू कर के पैदा हुआ वे बकवास है’ और ‘एक छोटी सी गाड़ी लेने से पहले टेस्ट ड्राइव करते हो न तो शादी से पहले नो टेस्ट ड्राइव’  नीनी गुप्ता का यह डायलॉग काफी पॉपुलर हुआ था।

'लस्ट स्टोरी' 2 स्टार कास्ट

'लस्ट स्टोरी' 2 के नए ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। वही फिल्म के सभी स्टारकास्ट अपने-अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल पर भी ट्रेलर को शेयर किया है। 'लस्ट स्टोरी' 2 में विजय वर्मा तमन्ना भाटिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करते हुए नजर आएंगे और नीना गुप्ता बिदांस कुल दादी की किरदार में नजर आएंगी। 

calender
21 June 2023, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो