Malaika-Arjun Video: लंच डेट पर गए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

Malaika-Arjun Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रविवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर घूमते हुए देखा गया. अफवाह थी कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Malaika-Arjun Video: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर ने पिछले कुछ सालों से एक दूसरे जो डेट कर रहें हैं. इस कपल ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियली अनाउंस किया था. तब से उन्हें अक्सर साथ में देखा जाता है. हाल ही में खबर चल रहीं थी कि ये दोनों अब एक-दूसरे से अलग हो चुके है. लेकिन अब रविवार को दोनों अपने ब्रेकअप की सभी अफवाहों को खारिज करते नजर आए. दोनों को एक रोमांटिक लंच डेट पर साथ जाते देखा गया है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रविवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर घूमते हुए देखा गया. अफवाह थी कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है, जब मलाइका ने कथित तौर पर अर्जुन के परिवार, जिसमें उनकी बहन अंशुला कपूर और जान्हवी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था.

मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश सफेद शर्ट और सफेद शॉर्ट्स आउटफिट के साथ मैचिंग लोफर्स में थीं. अर्जुन काली टी-शर्ट और काले ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग बीनी और सफेद जूते में थे. हाल ही में पपराज़ी तस्वीरों और वीडियो में यह जोड़ा खुश मूड में लग रहा था.

बता दें इससे पहले, अर्जुन ने भी अपने ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लगा दिया था जब उन्होंने मलाइका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया थी. इंटरनेशनल डॉग्स डे के मौके पर मलाइका ने अपने पालतू कुत्ते कैस्पर का एक वीडियो शेयर किया था. अर्जुन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आपके जिंदगी का असली स्टार #कैस्पर" और "हैंडसम बॉय".

calender
27 August 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो