Met Gala 2023: मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को समझ बैठे ऐश्वर्या, पैपराजी, आलिया को देख कहने लगा ऐश्वर्या- ऐश्वर्या, वीडियो वायरल

Alia Bhatt: मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर गलती से विदेशी मीडिया ने आलिया भट्ट को ऐश्वर्या राय समझ लिया। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Alia Bhatt Get Mistaken FOR Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला इवेंट में आलिया ने डेब्य़ू किया है। इस दौरान आलिया ने सफेद कलर का गाउन पहना था जिसमें वह बिल्कुल एंजेल की तरह लग रही थी। आलिया की लुक की खूब तारीफ हो रही है। वही मेट गाला 2023 इवेंट से एक्ट्रेस का एक अनसीन वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में न्यूयॉर्क के पैपराजी गलती से आलिया को ऐश्वर्या राय समझ बैठे थे।

मेट गाला इवेंट में पैप्स ने आलिया को समझ लिया ऐश्वर्या

विश्व के सबसे बड़ा फैशन इवेंट्स में से एक मेट गाला में आलिया की यह पहली प्रेजेंस थी। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर खूद को काफी अच्छे से प्रेजेंट किया। ड्रीमी बॉल गाउन में आलिया ने रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं का जलवा बिखरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। आलिया अपने डिजाइनर के साथ मेट गाला इवेंट में एंट्री की थी, इस दौरान पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या समझ कर उन्हें पुकारने लगते है।

आलिया को ऐश्वर्या राय कह कर पुकारने पर एक्ट्रेस बेपरवाह होकर कैमरे के लिए स्माइल करते हुए जमकर पोज दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट के बौछार देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि 'विदेशी मीडिया, भारतीय पैपराजी से बदला ले रहे हैं'। दरअसल एनएमसीसी इवेंट के दौरान भारतीय पैप्स ने भी हॉलीवुड स्टार के साथ कुछ ऐसी ही किया था।

यहां देखें वीडियो

आलिया वर्क फ्रंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस बहुत जल्द हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की 'हार्ट ऑफ स्टोन' फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह रणवीर के साथ 'रॉकी और रानी का प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी।

calender
03 May 2023, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो