Met Gala 2023: मेट गाला इवेंट में बिल्ली बनकर पहुंचे सितारें, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे लुक वायरल

Met Gala 2023: मेट गाला इवेंट में सितारों ने अपनेलुक से इवेंट में मौजूद सभी को चकाचौंध कर दिया। हर कोई उनके लुक को देखकर हैरान था। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 का इवेंट सभी सितारों के लिए बेहद खास था। इस इवेंट में सभी सितारे अलग दिखने की चाह रखते हैं। कोई बेहद खास लुक लेकर सुर्खियां बटोरता है तो कई अपने लुक के वजह से मजाक का पात्र बन  जाता है। कुछ ऐसा ही इस इवेंट के दौरान हुआ जब सेलिब्रिटी बिल्ली के लुक में इवेंट में पहुंचे। तो आइए जानते है क्यों सितारें बिल्ली के ड्रेस में मेट गाला इवेंट में पहुंचे थे। 

लेगरफेल्ड ने बिल्ली के लुक में किया मेट गाला इवेंट में एंट्री 

दुनियाभर में मशहूर फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को उनके बेहतरीन कलाकारी के लिए याद किया जाता है। लेगरफेल्ड के घर के एक सदस्य भी काफी पॉपुलर है जिसका नाम चौपट है। चौपट कार्ल लेगरफेल्ड की बिरमन बिल्ली है जो अपने जीवनशैली के लिए काफी प्रचलित है।

कौन है चौपट 

चौपट एक पॉपुलर पालतू जानवरों में से एक है जो कि एक बिल्ली है लेकिन इसके पास  डिजाइनर कपड़े से लेकर पर्सनल नौकरियों यहां तक की प्राइवेटजेट भी है। चौपट से लेगरफेल्ड को बेहद प्यार था।

सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

चौपट की सोशल मीडिया अकाउंट भी है जिस पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। चौपट का इंस्टाग्राम पर 190 हजार फॉलोअर्स है। जिस पर अबतक 547 पोस्ट अपलोड की गई है। कार्ल लेगरफेल्ड अपनी बिल्ली चौपट से बेहद प्यार करते थे। जब कार्ल की मृत्यु हुई थी तो चौपट के ऑफिशियली अकाउंट से इसका संदेश  दिया गया था। काले कपड़े पहन कर चौपट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके कार्ल की मृत्यु की पुष्टी की गयी थी।

मेटगाला इवेंट में चौपट लुक में पहुंचे सितारें

मेटगाला 2023 इवेंट की थीम कार्ल लेगरफेल्ड के सम्मान में रखी गई था। इस मौके पर कई सितारें चौपट के लुक में पहुंचे थे। जार्ड लेटो, डोजा कैट, लिल नस एक्स जैसे सितारों ने चौपट का लुक कैरी किया हुआ था। इवेंट में इन सेलेब्स के लुक्स को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। 

calender
02 May 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो