Mithun Chakraborty: ब्रेन स्ट्रोक से रिकवर हुए मिथुन चक्रवर्ती, बेटे- बहु के साथ निलके घुमने, सामने आई ये तस्वीर

Mithun Chakraborty मिथुन चक्रवर्ती धीरे- धीरे ब्रेन स्ट्रोक से रिकवर हो रहे हैं. इस बीच वे बेटे और बहु के साथ वेकेशन एन्जॉय करने के लिए रवाना हुए हैं, साथ ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mithun Chakraborty: दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें 12 फरवरी को छुट्टी दे दी गई थी. इसके कुछ दिनों बाद अनुभवी- नेता परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए. उनकी बहु मदालसा शर्मा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें उनके पति मिमोह चक्रवर्ती भी थे. 

अनुपमा अभिनेता मदालसा ने फ्लाइट से एक खुशहाल पारिवारिक फोटो शेयर की है. जिसमें मिथुन और मिमोह नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो को फ्लाइट इमोजी और हैशटैग के साथ पोस्ट किया है. जिसमें लिखा कि, "familia' and 'love'.

बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद अस्पताल ने एक बयान में लिखते हुए शेयर किया कि,  “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाएं ऊपरी और निचले हिस्से में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था.” 

मिथुन चक्रवर्ती की MRI सहित आवश्यक प्रयोगशाल और रेडियोलॉजी जांच की गई. उनके मस्तिष्क में इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना का समाधान किया गया है. अभिनेता और भाजपा नेता को हाल ही में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'काबुलीवाला' में देखा गया था.

calender
06 March 2024, 07:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो