मॉम शादी कब कर रही हो? बेटे अरहान ने मलाइका से पूछा सवाल, 'डंब बिरयानी' में मां बेटे का दिखा बेबाक अंदाज

Arhaan Khan On Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान इन दिनों अपने पॉडकास्ट डब बिरयानी की वजह से सुर्खियों में है. इस शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वायरल हो रहा जिसमें अरहान अपने मॉम से सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Arhaan Khan On Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान एक पॉडकास्ट शो 'डंब बिरयानी' शुरू किए हैं जिसको लेकर वह चर्चा में हैं. इस पॉडकास्ट शो के जरिए अरहान एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एंट्री कर रहे हैं. इस बीच शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी मां मलाइका बतौर गेस्ट नजर आ रही हैं.

इस दौरान शो में मां बेटे एक्साइटिंग और मसालेदार टॉपिक पर डिस्कशन करती हुए नजर आ रहे हैं जिसका टीजर जारी कर दिया गया है. प्रोमो वीडियो में मलाइका अरोड़ा पहले तो बेटे अरहान के ट्रिकी सवालों का जवाब देती नजर आईं, उसके बाद फिर उन्होंने भी कुछ पर्सनल सवाल पूछे हैं.

अरहान ने मलाइका से पूछा कब कर रही हैं शादी?

'डंब बिरयानी' के नए एपिसोड के प्रोमो में अरहान अपनी मॉम से पूछते हैं कि आप एक सोशल क्लांबर हैं इस पर मलाइका फौरन इनकार कर देती हैं. इसके बाद अरहान ने दूसरा प्रश्न पूछा जिसका जवाब सुनने के लिए फैंस भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, अरहान ने अपनी मां से पूछा की वह शादी कब कर रहे हैं तब एक्ट्रेस ने जवाब में कहा कि सोच लो क्योंकि मैं बहुत स्पाइसी हो सकती हूं.

मलाइका ने बेटे से वर्जिनिटी के लेकर किया सवाल

शो के एपिसोड में मलाइका अपने बेटे अरहान से उनके पहले इंटीमेट एक्सपीरियंस के बारे में सवाल पूछती है. मलाइका ने पुछा की आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई? इस सवाल का जवाब सुनकर अरहान की चुप से हो गए और हैरान होकर बोले 'वाह'. 'डंब बिरयानी' के नए एपिसोड के प्रोमो वीडियो में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ इंटीमेट एक्सपीरियंस से लेकर तमाम पर्सनल सवाल पूछती नजर आ रही हैं.

अरहान के शो के पहले एपिसोड को लोगों ने किया था खूब पसंद

अरहान के  पॉडकास्ट शो डब बिरयानी के पहले एपिसोड में अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल खान के साथ नजर आए थे. इस दौरान तीनों भाई अपने इक्वेशन के बारे में बात करते हुए नजर आए थे. सोहेल ने मजाकिया अंदाज में कहा थी कि वे असल में 3 बहन हैं जिसके बाद अरहान ने कहा ती भाईजान नहीं बहनजी. इस एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया था.

calender
17 April 2024, 09:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो