Big Boss: बिग बॉस 17 के लिए 2 नए सदस्यों के नाम हुए रिलीज़, जानिए कौन है दोनों?

Big Boss: 'बिग बॉस 17' के लिए शूटिंग स्टार्ट हो गई है. इसके साथ ही इस बार के शो में भाग लेने वाले सदस्यों के नाम भी सामने आने लगे हैं. पहले बिग बॉस के सेट से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पिक्चर वायरल हुईं थी. वहीं अब दूसरे और तीसरे सदस्यों के नाम भी सामने आ गए हैं.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बिग बॉस 17 के लिए 2 नए सदस्यों के नाम हुए रिलीज़
  • अब तक बिग बॉस ने 4 सदस्यों के नामों को किया रिलीज़

Big Boss: 'बिग बॉस 17' के लिए शूटिंग स्टार्ट हो गई है. इसके साथ ही इस बार के शो  में  भाग लेने वाले सदस्यों के नाम भी सामने आने लगे हैं. पहले बिग बॉस के सेट से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पिक्चर वायरल हुईं थी. वहीं अब दूसरे और तीसरे सदस्यों के नाम भी सामने आ गए हैं. बता दें कि मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दो नए प्रोमो जारी किए हैं. जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. 

यूजर्स ने ईशा मालवीय का लिया नाम 

शो का प्रोमो जारी करते हुए कलर्स  ने लिखा, कौन ये दोनों परम सुंदरी जो इस सीजन में मचाएगी तहलका? इसके जवाब में यूजर्स ने कमेन्ट करते हुए ईशा मालवीय का नाम लिखा. बता दें की ईशा मालवीय प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ टीवी सीरियल उडारियां में दिखाई दी थी. 

जानिए तीसरा सदस्य कौन?

शो के प्रोमो में तीसरी सदस्य 'फिल्म पुष्पा' के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. को कलर्स ने लिखा, बातों से अपनी निकाल दे पसीना, बिग बॉस के घर आने वाली। आखिर कौन है ये हसीना? प्रोमो कको देखने के बाद यूजर्स ने दावा कर रहे हैं कि  ये मन्नार चोपड़ा हैं. बता दें कि  मन्नार चोपड़ा की मां एक जुलरी डिजाइनर हैं. वहीं इनके पिता वकील हैं. आपको बात दें कि मन्नार प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की कजन हैं. 

calender
14 October 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो